‘बॉर्डर 2’ से ‘भूल भुलैया 3’ तक, 3 फिल्मों पर 3 बड़े अपडेट…

0.सनी देओल, श्रद्धा कपूर और कार्तिक आर्यन अपनी-अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर चर्चा में छाए हुए हैं, इन तीनों की फिल्मों का फैन्स को बेसब्री से इंतजार है. फैन्स की निगाहें इन फिल्मों पर टिकी हुई हैं l

0.सनी देओल की बॉर्डर 2, कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 3 और श्रद्धा कपूर की स्त्री 2 को लेकर नए अपडेट्स आए हैं l

बॉक्स ऑफिस पर आने वाले वक्त में एक से बढ़कर एक फिल्में दस्तक देने वाली हैं. फैन्स इन फिल्मों की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अपकमिंग फिल्मों मृकी लिस्ट में सनी देओल की ‘बॉर्डर 2’ , कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 3’ और श्रद्धा कपूर की ‘स्त्री 2’ का नाम भी शामिल है. इन तीनों फिल्मों को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है. एक तर फ सनी देओल की इस पिक्चर पर सभी की नजरें टिकी हैं. वहीं कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 3’ से सभी को काफी उम्मीद हैं. इसी बीच हम आपके के लिए इन तीनों फिल्मों के नए अपडेट लेकर आए हैं.

‘बॉर्डर 2’ में दो नए एक्टर्स की होगी एंट्री
जेपी दत्ता की एपिक वॉर फिल्म ‘बॉर्डर’ की रिलीज के 27 साल पूरे होने के मौके पर ‘बॉर्डर 2’ का ऐलान किया गया. ये फिल्म अगले साल गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज की जाएगी. अनुराग सिंह के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में सनी देओल के साथ-साथ आयुष्मान खुराना भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘बॉर्डर 2’ में सनी देओल मेजर कुलदीप सिंह चंद्रपुरी के किरदार को दोहराते हुए नजर आएंगे. फिल्म वहीं से शुरू होगी जहां पर खत्म की गई थी. ताजा रिपोर्ट की मानें तो आयुष्मान खुराना के बाद अब इस फिल्म के साथ दो नए नाम और जुड़ने जा रहे हैं. एक रिपोर्ट की मानें तो सनी देओल की ‘बॉर्डर 2’ में पंजाब इंडस्ट्री के दो एक्टर्स की एंट्री हो सकती है.

‘स्त्री 2’ में स्पेशल कैमियो
मुंज्या की सक्सेस के बाद, प्रोड्यूसर दिनेश विजान ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर स्त्री 2 को रिलीज करने का ऐलान कर दिया है. हॉरर-कॉमेडी स्त्री 2 को अमर कौशिक डायरेक्ट करने वाले हैं. फिल्म के मेकर्स का दावा है कि ये आपको एक ग्रैंड स्केल एक्सपीरियंस करवाने वाली है. फिल्म के टीजर में तमन्ना भाटिया की झलक ने सभी को हैरान कर दिया है. ऐसे में अब उम्मीद की जा रही है कि उनका स्त्री 2 में स्पेशल कैमियो होने वाला है. श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

‘भूल भुलैया 3’ का फाइनल शेड्यूल
कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म चंदू चैंपियन को लेकर चर्चा में हैं. लेकिन फैन्स को उनकी ‘भूल भुलैया 3’ का इंतजार है. अनीज बज्मी इस फिल्म का डायरेक्शन कर रहे हैं. ये दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली है. ताजा जानकारी की मानें तो कार्तिक अब इस फिल्म का फाइनल शेड्यूल शूट कर रहे हैं. शूटिंग वक्त पर खत्म हो जाएगी और फिल्म अपने समय पर रिलीज भी कर दी जाएगी.