कोरबा के समग्र विकास हेतु हरसंभव प्रयास जारी रहेगा- उद्योग मंत्री

कोरबा, 15 जून । कोरबा के समग्र विकास हेतु धनराशि की कोई कमी नही होने दी जाएगी, तथा पूरी इच्छाशक्ति के साथ इस दिशा में कार्य किया जाएगा।कोरबा नगर निगम के हर वार्ड का वातावरण और बेहतर करने के साथ–साथ वार्डों का किस तरह ज्यादा से ज्यादा विकास हो सके, इसके लिए पूरा प्रयास किया जा रहा है।
उक्त बातें वाणिज्य, उद्योग और श्रम मंत्री श्री लखन लाल देवांगन ने वार्ड क्रमांक 16 बरपारा कोहड़िया में विधायक निधि से 14.93 लाख की लागत से मुक्तिधाम सह बाउंड्रीवॉल निर्माण कार्य के भूमि पूजन के अवसर पर कही।


मंत्री श्री देवांगन ने कहा की अब तक कोरबा नगर निगम क्षेत्र में विभिन्न विकास कार्यों के लिए 100 करोड़ की राशि जारी की जा चुकी है। कई वार्डों में अब तक गार्डन, सड़क डामरीकरण समेत अन्य विकास कार्य प्रारंभ हो चुके हैं। बहुत से स्थानों पर जल्द कार्य शुरु होने वाले हैं। मंत्री श्री देवांगन ने कहा की अलग अलग निधि के माध्यम से जल्द और राशि स्वीकृति की जाएगी।मंत्री श्री देवांगन ने कहा की मेरा पूरा प्रयास है की हर समाज का अपना भवन हो, ताकि सामाजिक कार्यों का क्रियान्वयन बेहतर ठंग से हो सके।इस अवसर पर पार्षद नरेंद्र देवांगन, प्रफुल्ल तिवारी, सुमन सोनी, पंकज देवांगन, पुनीराम साहू, मंजू सिंह, मनोरमा शर्मा, प्रकाश अग्रवाल, तृप्ति सरकार, प्रशांत चौहान, दीनदयाल यादव, कौशल प्रसाद चौहान, लक्ष्मी जलतारे, प्रीति चौहान समेत अन्य उपस्थित रहे।


0 वॉर्ड की हर जरूरत हुई पूरी: पार्षद नरेंद्र देवांगन
इस अवसर पर वार्ड क्रमांक 16 के पार्षद नरेंद्र देवांगन ने कहा की आज वार्ड की हर जरूरत पूरी हो चुकी है। जो शेष रह चुकी है उसे भी पूरा करने का प्रयास किया जा रहा है। श्री देवांगन ने कहा की मुक्तिधाम की मांग लंबे समय से थी। इस संवेदनशील विकास कार्य की स्वीकृति मंत्री श्री लखन लाल देवांगन के विधायक निधि से स्वीकृति मिली है।