छत्तीसगढ़ : बार के सामने युवक-युवतियों का हाई वोल्टेज ड्रामा, आधी रात निकले बीयर की बोतल लेकर…कमेंट्स करने पर हुआ विवाद, फिर मारपीट

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में पेट्रेशियन होटल के इल्यूम बार के सामने नशे में युवक-युवतियों के हाई वोल्टेज ड्रामेबाजी का वीडियो सामने आया है। बार से बाहर निकलते समय लड़कियों पर कमेंट्स करने को लेकर कुछ लड़कों से विवाद के बाद मारपीट हो गई।

कुछ युवक हाथ में बीयर की बोतल लेकर बवाल मचाते रहे। वहीं युवतियां भी जमकर हंगामा करने लगे। पूरा मामला सिरगिट्‌टी थाना क्षेत्र का है।

बार के बाहर नशे में युवक-युवतियों ने किया हंगामा।

बार के बाहर नशे में युवक-युवतियों ने किया हंगामा।

पेट्रेशियन होटल में इल्यूम बार संचालित है। जहां देर रात तक शराब परोसी जाती है। पुलिस और आबकारी विभाग का अमला यहां कभी कोई कार्रवाई भी नहीं करते। जबकि, होटल के बाहर ही कुछ दूर में पॉइंट लगाकर पुलिस शराब पीकर गाड़ी चलाने वालों पर कार्रवाई जरूर करती है।

काफी देर तक चलता रहा ड्रामा।

काफी देर तक चलता रहा ड्रामा।

लड़कियों पर कमेंट पर मचा बवाल, मारपीट
बताया जा रहा है कि बार से बाहर निकलते वक्त युवक के साथ युवतियां भी नशे में थी। कुछ लड़कों ने युवतियों को देखकर कमेंट किया, जिसका उन्होंने विरोध किया। इसी बात को लेकर उनके बीच जमकर मारपीट शुरू हो गई।

जिसके बाद युवक-युवतियां हंगामा करते हुए बवाल मचाने लगे। उनका किसी ने VIDEO भी बना लिया, जो वायरल हो रहा है। घटना रविवार देर रात की बताई जा रही है।

पहले भी हो चुका है विवाद
इल्यूम बार में इस तरह का पहला विवाद नहीं है। पहले भी यहां युवक-युवतियों के बीच झगड़ा हो चुका है। दरअसल, देर रात तक बार संचालित होती है, जहां युवक-युवतियां पब में डांस करते हैं। इसके चलते उनके बीच आए दिन झगड़ा होता है।

बार के बाउंसर भी युवक-युवतियों को समझाते रहे।

बार के बाउंसर भी युवक-युवतियों को समझाते रहे।

पुलिस और आबकारी विभाग नहीं करती कार्रवाई
शराब पीकर वाहन चलाने वालों पर इन दिनों पुलिस अभियान चलाकर कार्रवाई करने का दावा कर रही है। शहर में जगह-जगह चेकिंग पाइंट लगाकर जांच भी की जा रही है। लेकिन, बार में देर रात तक शराब परोसने के मामले में पुलिस कभी कार्रवाई नहीं करती।

न ही आबकारी विभाग के अफसर बार में जांच करने जाते हैं। पुलिस और आबकारी विभाग ने तय समय के बाद भी बार खोलने की छूट दे रखा है। यही वजह है कि देर रात तक शराब परोसने वालों पर कानूनी कार्रवाई नहीं हो रही है।

बार के बाहर रोड पर बीयर की बोतल हाथ में लेकर युवक ने मचाया बवाल।

बार के बाहर रोड पर बीयर की बोतल हाथ में लेकर युवक ने मचाया बवाल।

पुलिस बोली- घटना की जानकारी नहीं


इधर, सिरगिट्‌टी टीआई भारती मरकाम से जानकारी लेने के लिए उनके मोबाइल पर संपर्क किया गया। लेकिन, उन्होंने फोन ही रिसीव नहीं की। वहीं, पुलिस अफसरों ने कहा कि युवक-युवतियों के विवाद की कोई शिकायत नहीं मिली है। न ही उन्हें मारपीट की जानकारी है। उन्होंने वायरल वीडियो की भी जानकारी होने से इनकार किया है। साथ ही कहा कि शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।