मैं परेशान हो चुका हूं…, फायरिंग मामले में सलमान खान ने दिया बयान, पुलिस को बताया घटना के बाद क्या देखा?

मुंबई, 13 जून : बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर जब से फायरिंग हुई है तो एक्टर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। वहीं इस मामले में लगातार मुंबई पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। अब सलमान खान ने इस केस में अपना बयान दर्ज किया है। रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई पुलिस सलमान खान के घर फायरिंग मामले में उनका बयान दर्ज करने पहुंची थी। पुलिस ने लगभग 4 घंटे तक सलमान खान से बातचीत की और दो घंटे से अधिक समय तक उनके भाई का बयान दर्ज किया गया। एक्टर ने बताया कि गोलीबारी के बाद उन्हें किस बात की चिंता सता रही है।

रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान ने अपने बयान में कहा कि, इस घटना की वजह से उन्हें काफी खतरा है। फायरिंग होने के बाद उन्होंने अपनी गैलरी से भी चेक किया था लेकिन वहां कोई नजर नहीं आया। कुछ ही समय बाद, इमारत के सुरक्षा गार्डों ने उन्हें उस घटनाओं की जानकारी दी। सलमान खान ने अपने बयान में ये भी बताया कि वह इस तरह के फायरिंग मामले की वजह से काफी परेशान हो चुके हैं।

वहीं अरबाज खान ने पुलिस को दिए अपने बयान में कहा, “इससे पहले, किसी ने एक धमकी भरा नोट छोड़ा था जो उनके घर के बाहर पाया गया था और बिश्नोई गिरोह के सदस्यों ने उनके पनवेल फार्महाउस की रेकी की थी। यह गोलीबारी तीसरी घटना है और पुलिस को इसे गंभीरता से लेना चाहिए।”

बता दें कि, सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर 14 अप्रैल को फायरिंग हुई थी। मोटरसाइकिल से आए दो बदमाशों ने अचानक गोलीबारी की। इस घटना के बाद लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने जिम्मेदारी ली थी और कहा था कि ये सिर्फ ट्रेलर था। वहीं लॉरेंस ने कहा कि सलमान खान को उनसे माफी मांगनी होगी। जानकारी के मुताबिक, इस मामले में अब तक छह लोग गिरफ्तार हो चुके हैं।