CG NEWS: एक महिला ने अपनी बेटी के साथ फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, जानें क्या है वजह…

धमतरी,13 जून 2024 । जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के शिव चौक में एक महिला ने अपनी बेटी के साथ फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बता दें कि बुधवार की देर रात कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि शिव चौक निवासी खुशबू शर्मा अपनी बेटी के साथ कमरे में बंद कर ली है। दरवाजा नहीं खोल रही है और मोबाइल भी बंद है। जब मौके पर पहुंचे दरवाजा तोड़कर अंदर देखा तो मां-बेटी फांसी के फंदे पर लटक रहे थे। पुलिस दोनों के शव को उतारा और कमरे को सील बंद कर गुरुवार की सुबह पंचनामा के लिए पहुंची। महेश शर्मा ने पुलिस को बताया कि उनकी साली खुशबू शर्मा 35 वर्ष अपनी बेटी अंतरा शर्मा 13 वर्ष के साथ मायके में 10 वर्षों से रहा करती थी। लगभग 6 वर्ष पूर्व उसका तलाक हो गया था।

वर्तमान में वह शहर के एक निजी स्कूल में टीचर थी। 10 दिन पहले उसे स्कूल से निकाल दिया गया था। तब से वह डिप्रेशन में रहा करती थी। खाना-पीना भी ठीक से नहीं खा रही थी। अंतरा आठवीं कक्षा पास करने के बाद 9वी पहुंची थी। शुरुआत में आर्थिक तंगी की वजह से आत्महत्या करना प्रतीत हो रहा है। इस संबंध में कोतवाली थाना एएसआई संतोषी नेताम ने बताया कि सूचना पर जब मौके पर पहुंचे तो देखा खुशबू शर्मा अपनी बेटी अंतरा शर्मा के साथ फंदे पर लटकी हुई थी। प्रारंभिक जांच में फांसी लगाकर आत्महत्या करना प्रतीत हुआ है। बाकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्पष्ट हो पाएगा।किसी प्रकार का सुसाइड नोट नहीं मिला है।

ज्ञात हो कि खुशबू शर्मा शिव चौक निवासी स्वर्गीय सन्नी मिश्रा की बहन थी। वह अपने भाई की मौत के बाद सदमे में रहा करती थी और उसकी मौत के मामले में जांच के लिए लगातार थाना भी जाती थी। उसका बार-बार यही कहना रहता था कि उसे अब तक न्याय नहीं मिल पाया है। चार दिन पहले वह थाना और गई थी हर बार यही कहा जाता था कि फोरेंसिक जांच की रिपोर्ट नहीं आई है।