विराट-रोहित ने तोड़ा अनुष्का-रितिका का दिल, भारत-पाक मैच के दौरान यूं लटक गया चेहरा…

नईदिल्ली,10 जून 2024: भारत और पाकिस्तान का टी20 विश्व कप का मैच 9 जून को न्यूयॉर्क के नसाउ काउंटी स्टेडियम में खेला गया. कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली को भारतीय बल्लेबाजी के 2 सबसे मजबूत स्तंभ माना जाता है. दुर्भाग्यवश ये दोनों खिलाड़ी पाकिस्तान के खिलाफ मैच में जल्दी आउट हो गए. एक तरफ कोहली मात्र 4 रन और रोहित 13 रन बनाकर आउट हो गए. इस भिड़ंत को देखने अनुष्का शर्मा और रीतिका सजदेह भी पहुंची थीं और अपने-अपने हसबैंड को आउट होता देख उनके चेहरे पर निराशा साफ देखने को मिली.

लटक गया अनुष्का और रितिका का चेहरा
विराट कोहली की पत्नी, अनुष्का शर्मा अक्सर क्रिकेट के मुकाबलों को मैदान में देखने जाती रही हैं. पाकिस्तान के खिलाफ मैच को कई सेलिब्रिटी देखने न्यूयॉर्क पहुंचे थे. खैर जैसे ही प्वाइंट की पोजीशन पर खड़े उस्मान खान ने विराट कोहली का कैच पकड़ा, वैसे ही अनुष्का के चेहरे पर निराशा साफ देखने को मिली. अभी एक ही ओवर बीता था, तभी रोहित शर्मा भी शाहीन अफरीदी की गेंद पर हैरिस रऊफ को कैच थमा बैठे. रोहित के आउट होने पर रितिका सजदेह ने निराशा के कारण चेहरे पर हाथ रख लिए थे. अनुष्का और रितिका के अलावा स्टेडियम में मौजूद हजारों भारतीय फैंस भी बहुत निराश हो गए थे.

बता दें कि विराट और रोहित के आउट होने के बाद ऋषभ पंत ने जिम्मेदारी संभाली. वे आउट होने से पहले 30 गेंद में42 रन बना चुके थे, लेकिन जब मोहम्मद आमिर की गेंद पर पंत ने बाबर आजम को कैच थमाया तो पूरा स्टेडियम शांत पड़ गया. पंत के आउट होने पर कैमरा का फोकस सीधा सचिन तेंदुलकर की पत्नी अंजली तेंदुलकर पर चला गया था. पंत अच्छा खेल रहे थे, लेकिन उनका विकेट गिरने से अंजली का चेहरा भी लटका हुआ नजर आया. भारत की खस्ता हालत को देख अनुष्का, रितिका और अंजली तेंदुलकर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.