PM Modi के शपथ ग्रहण समारोह को लेकर दिल्ली में सुरक्षा चाक चौबंद, ट्रैफिक को लेकर एडवाइजरी जारी, 1100 कर्मचारी रहेंगे तैनात- VIDEO

PM Modi Swearing Ceremony:   मनोनीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  कल यानी रविवार को तीसरी बार लगातार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने जा रहे है. यह शपथ ग्रहण राष्ट्रपति भवन में शाम 7:15 बजे होगा. प्रधानमंत्री के शपथ ग्रहण को लेकर जहां तैयारी पूरी कर ली गई है. वहीं दिल्ली में सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद करने के साथ ही दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने कल के लिए एडवाइजरी जारी की है. ताकि दिल्ली में अक्ल लोगों को ट्रैफिक को लेकर परेशान ना होना पड़े.

मीडिया से बातचीत मेंप्रधानमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह के संबंध में दिल्ली में ट्रैफिक व्यवस्था पर DCP ट्रैफिक नई दिल्ली रेंज प्रशांत गौतम ने जानकारी देते हुए बताया कि  “कल के समारोह के लिए दिल्ली  ट्रैफिक पुलिस की तरफ से  बहुत ही व्यापक इंतजाम किए हैं.  दिल्ली ट्रैफिक पुलिस की तरफ से  1100 कर्मचारियों की तैनाती की गई है. वहीं आगे  प्रशांत गौतम ने बताया कि सभी लोगों को कल के कार्यक्रम के लिए संक्षिप्त जानकारी दे दी गई है. लोगों के लिए  दिशा-निर्देश जारी कर दिए गए हैं ताकि आम जनता को कल आवाजाही में कोई समस्या न हो.