संदिग्ध हालत में मिली युवक की लाश,शरीर पर चोट के निशान परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

बिलासपुर,08 जून 2024। कोनी थाना क्षेत्र में युवक की संदिग्ध हालत में लाश मिली है. मृतक के परिजन और दोस्तों ने पुलिस पर पिटाई का आरोप लगाया है और हत्या की आशंका जताई है. शव को देखकर परिजनों ने सिम्स मरचुरी में जमकर हंगामा मचाया. युवक के शरीर पर कई जगह गंभीर चोट के निशान हैं. वहीं कोनी पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

मृतक के दोस्त विष्णु साहू के मुताबिक, वह अपने दोस्त रोशन और बजरंग साहू के साथ घूमने गया था. तीनों रात 10 बजे तक साथ थे. दोनों रोशन को घर छोड़कर चले गए. शनिवार सुबह पुलिस का ड्राइवर आया. उसने बताया कि रोशन की मौत हो गई है. जब सुबह 9 बजे वहां पहुंचे तो लाश पड़ी थी. शरीर पर जगह-जगह चोट के निशान थे।इस मामले में पुलिस का कहना है कि बीते 7 जून की रात करीब डेढ़ बजे नेशनल हाईवे लोखंडी ओवरब्रिज के पास 2 बाइक पर सवार चार अज्ञात लोग एक स्वराज माजदा के ड्राइवर और हेल्पर को डरा धमकाकर लूट की कोशिश कर रहे थे.

इस दौरान कोनी पुलिस पेट्रोलिंग पर थी. अंधेरे में एक युवक को पकड़ लिया गया. वहीं उसका दोस्त खेत में उतरकर भाग गया. सुबह पता चला कि उसकी मौत हो गई है. पुलिस का दावा है कि एक आरोपी हिरासत में है. एक शराब के नशे में भाग गया, जिसकी जांच हो रही है. परिजनों ने निष्पक्ष जांच और दोषियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा किया तो पुलिस ने पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने पर निष्पक्ष जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया, जिसके बाद मामला शांत हुआ।