रेव पार्टी केस में CCB ने एक्ट्रेस हेमा को किया गिरफ्तार, पूछताछ में नहीं दे पाई जवाब 

बेंगलुरु I केंद्रीय अपराध शाखा (सीसीबी) ने तेलुगु एक्ट्रेस हेमा को गिरफ्तार कर लिया है, जो बेंगलुरु के हेब्बागोडी पुलिस स्टेशन के तहत आयोजित एक रेव पार्टी में ड्रग्स लेने करने के आरोप में आज पूछताछ के लिए पेश हुई थीं. इससे पहले हेमा ने खराब सेहत के चलते सीसीबी पुलिस से पूछताछ के लिए एक हफ्ते का समय देने का अनुरोध किया था. इसलिए 1 जून को पेश होने के लिए दूसरा नोटिस जारी किया गया था. उसके बाद सुनवाई के लिए पेश नहीं होने पर तीसरा नोटिस जारी किया गया. वह आज जांच अधिकारियों के सामने पेश हुईं. इसके बाद सीसीबी पुलिस ने एक्ट्रेस को गिरफ्तार कर लिया.

पूछताछ के बाद सीसीबी पुलिस ने हेमा को किया गिरफ्तार

तीसरा नोटिस जारी करने के बाद एक्ट्रेस से पूछताछ की गई. इस दौरान वह अपने ऊपर लगे आरोपों का ठीक से जवाब नहीं दे पाई. पुलिस ने कहा कि इसके अलावा, उसे इसलिए भी गिरफ्तार किया गया क्योंकि उसने एक वीडियो बनाकर पुलिस को गुमराह किया था. रेव पार्टी में ड्रग्स सप्लाई करने वाले डीजे हल्ली निवासी इमर शरीफ को गिरफ्तार कर लिया गया है. शरीफ को पार्टी में ड्रग्स लाने को कहा गया था. इसके मुताबिक, वह अलग-अलग तरह के ड्रग्स लेकर पार्टी में आए थे. पार्टी में आयोजकों की ओर से ड्रग्स दिया गया था. सीसीबी पुलिस ने बताया कि आरोपी शरीफ के पास से 40 एमडीएमए टैबलेट मिलीं.

सूचना मिलने पर सीसीबी ने मारा था छापा

पिछले महीने शहर के बाहरी इलाके में जीएम फार्म हाउस में आयोजित एक रेव पार्टी में 250 से अधिक लोग शामिल थे. जिसमें आंध्र की कई एक्ट्रेसेस और बिजनेसमैन भी वहां मौजूद थे. पार्टी में ड्रग्स के इस्तेमाल की सूचना पर सीसीबी ने छापेमारी की और 6 लोगों को गिरफ्तार किया. जिसके बाद उन्हें पता चला कि पार्टी में शामिल हुए लोगों में से 86 लोगों ने ड्रग्स लिए थे. वहीं ये भी कंफर्म हुआ कि हेमा भी ड्रग्स का सेवन करती थीं.