जब रणबीर कपूर की Animal में होने वाली थी कबीर सिंह की एंट्री! यहां फंस गया था पेंच

रणबीर कपूर की Animal ने साल 2023 में खूब धमाल मचाया. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 915 करोड़ का कारोबार किया. रणबीर के अलावा फिल्म में बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना, तृप्ति डिमरी और अनिल कपूर ने काम किया था. फिल्म को लेकर खूब विवाद हुआ, बावजूद इसके कारोबार पर कोई फर्क नहीं पड़ा. यहां पहला पार्ट आया, वहीं सीक्वल पर चर्चा शुरू हो गई. Animal Park पर जल्द काम शुरू होने वाला है. फिलहाल रणबीर कपूर अपनी दूसरी फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं. हालांकि, संदीप रेड्डी वांगा ने फिल्म को लेकर कुछ और ही प्लानिंग कर रखी थी.

हाल ही में पिंकविला पर एक रिपोर्ट छपी. इससे पता लगा कि, Animal में पहले कबीर सिंह उर्फ शाहिद कपूर की एंट्री होने वाली थी. दरअसल संदीप रेड्डी वांगा ने Animal के लिए एक खास मोमेंट पर रणविजय और कबीर सिंह के बीच क्रॉसओवर प्लान किया था.

Animal में क्यों नहीं हुई कबीर सिंह की एंट्री?

‘एनिमल’ के इंटरवल ब्लॉक के बाद शाहिद कपूर को कबीर सिंह के रूप में दिखाया जाना था. इसके लिए एक स्पेशल सीक्वेंस तैयार किया गया था. जहां रणविजय सिंह के हॉस्पिटल में एडमिट होने के बाद उनका ऑपरेशन करने के लिए डॉक्टर कबीर सिंह की एंट्री होनी थी. वांगा ने दोनों किरदारों को लेकर एक साथ लाने के लिए यह प्लान किया था. जिसमें नशे में धुत कबीर घायल रणविजय का ऑपरेशन करता है.

इसके बाद हॉस्पिटल से डिस्चार्ज मिलने से पहले रणबीर कपूर और शाहिद के बीच एक मजेदार बातचीत रखी गई थी. जिसमें रणविजय पूछते हैं- ”वैसे आपका नाम क्या है?” जिस पर कबीर जवाब देते हैं- “पूरे देश को मेरा नाम पता है, कबीर सिंह और तुम?” इसके बाद घबराए हुए रणविजय कहते हैं- आज के बाद, पूरे देश को मेरा नाम भी पता चल जाएगा. रणविजय (रणविजय सिंह). हालांकि, इस मुलाकात के बाद दोनों भविष्य में मिलने को लेकर अलग हो जाते हैं.

Animal में क्यों नहीं हो पाया क्रॉसओवर?

दरअसल टाइमिंग इशू के चलते आखिरी वक्त पर शाहिद कपूर फिल्म की शूटिंग नहीं कर पाए थे. हालांकि, संदीप रेड्डी वांगा के पास इस सीक्वेंस को एक और कैमियो के साथ पैक करने का ऑप्शन था, लेकिन उन्होंने इसे पूरी तरह से कैंसल कर दिया.