जुनैद खान ने खास अंदाज में मनाया अपना बर्थडे! जानकर हो जाएंगे हैरान !

जुनैद अपनी डेब्यू फिल्म की तैयारी कर रहे हैं, ऐसे में उनका शेड्यूल काफी बिजी लग रहा है। दरअसल, जुनैद ने इस साल अपना वर्किंग बर्थडे मनाया है। इस खास दिन पर, वह अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग में पूरी तरह डूब गए हैं।

एक्टर से नजदीक एक सोर्स ने कहा है,“जुनैद अपने काम के लिए इतने डेडीकेटेड और कमिटेड हैं कि अपने बर्थडे पर भी, जुनैद पूरे दिन ख़ुशी कपूर के साथ अपनी अगली अनटर्ल्ड फिल्म की शूटिंग में बिजी रहे। दोनों एक्टर्स को पहली बार स्क्रीन शेयर करते हुए और अपने टेलेंट को दिखाते हुए देखना दिलचस्प होगा।”

जुनैद का अपने बर्थडे पर काम करना यह दिखाता है कि उन्हें एक्टिंग से कितना प्यार है। जुनैद और ख़ुशी के साथ काम करने को लेकर फैंस और इंडस्ट्री के लोग काफी उत्साहित हैं। सभी का मानना ​​है कि दोनों को ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री कुछ नया और एक्साइटिंग लाने वाली है।

जुनैद बहुत बिजी हैं, बिना किसी ब्रेक के एक के बाद एक प्रोजेक्ट पूरे कर रहे हैं! उनकी पहली फिल्म ‘महाराज’, जिसमें वे जयदीप अहलावत के साथ काम कर रहे हैं, 14 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी। ‘महाराज’ के अलावा, जुनैद के पास साई पल्लवी के साथ एक और फिल्म भी है, जिसे उन्होंने जापान में शूट किया गया है। कुछ महीने पहले इस फिल्म की तस्वीरों ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा था।

फिलहाल की बात करें, तो जुनैद का पूरा ध्यान खुशी कपूर के साथ किए जाने वाले अनटाइटल प्रोजेक्ट पर है।फैंस जुनैद और खुशी को साथ में फिल्म में देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं। दोनों ही मशहूर फिल्मी परिवारों से आते हैं, इसलिए लोग ये देखने के लिए बेकरार हैं कि दोनों एक साथ स्क्रीन पर कैसे लगते हैं।

जुनैद जैसे की अलग-अलग प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं, जिसे देख यह कहना गलत नहीं होगा कि उनके आने वाले रोल्स में वह एक टैलेंटेड और वर्सेटाइल एक्टर के रूप में दिखेंगे। हम उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हैं और उनके भविष्य के प्रयासों के लिए बहुत सारी सफलता की शुभकामनाएं देते हैं!