जांजगीर-चांपा : घर में सड़ी-गली हालत में मिली महिला की लाश, 25 साल पहले पति ने छोड़ा, मानसिक हालत नहीं थी ठीक

जांजगीर-चांपा, 03 जून । जिले में एक महिला की संदिग्ध हालात में सड़ी-गली लाश मिली है। शव 3 से 4 दिन पुराना बताया जा रहा है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए बिलासपुर फॉरेंसिक टीम के पास भेजा गया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मौत का खुलासा होगा। मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, पड़ोस के रहने वाले गजेंद्र कुमार जगत ने सिटी कोतवाली पुलिस को सूचना दी कि ग्राम केरा झरिया लछनपुर ​​​​​​​की रहने वाली सुखी सोनी (34) के घर से तेज बदबू आ रही है। सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची, जहां महिला का शव जमीन पर पड़ा हुआ था। महिला ने केवल नाइटी पहनी हुई थी। महिला का शव बुरी तरह से सड़ चुका था।

25 साल पहले पति ने छोड़ा, बेटी ने नहीं रखा रिश्ता

पुलिस के मुताबिक, आस पास की तलाशी ली गई मगर हत्या या फिर महिला के साथ गलत होने जैसा कोई सुराग नहीं मिला है। महिला की बड़ी बहन ने बताया कि महिला सुखी सोनी अकेले रहती थी। उसका पति रवि सोनी 25 साल पहले ही उसे छोड़ चुका था। उसकी एक बेटी है जिसने शादी के बाद से अपनी मां से कोई मेल-जोल नहीं रखा। सुखी सोनी की मानसिक स्थिति ठीक भी नही थी।

लू की वजह से मौत की आशंका

सिटी कोतवाली थाना प्रभारी प्रवीण द्विवेदी ने बताया कि आशंका है कि 4 दिन पहले तेज गर्मी की वजह से वह लू की चपेट में आने से बेहोश होकर गिरी होगी, जिससे मौत हो सकती है। मृतिका के पास में कपड़ा गिरा पड़ा हुआ था। मृतिका सुखी सोनी का घर टीन से बना हुआ है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण पता चल पाएगा।