​बिलासपुर के स्पा सेंटर में दिल्ली की युवती से दुष्कर्म, संचालक पर देह व्यापार चलाने के आरोप

बिलासपुर , 01 जून I बिलासपुर में एक स्पा सेंटर में युवती से दुष्कर्म की घटना सामने आयी है। स्पा संचालक पर ही युवती से दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि दिल्ली की युवती स्पा सेंटर में काम करती थी। पीड़िता की शिकायत के बाद आरोपी स्पा संचालक गिरफ्तार हो गया है। यह पूरा मामला तारबाहर थाना क्षेत्र का है। दरअसल, यहां पर स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का सनसनीखेज आरोप लगाया गया है। दिल्ली से सेंटर में काम करने आई युवती ने स्पा सेंटर संचालक पर रेप का आरोप लगाया है।

बिलासपुर के व्यापार विहार में सनराइज थाई बॉडी स्पा सेंटर संचालित है । कहने को तो यहां स्पा सर्विस दी जाती है लेकिन आरोप लग रहे हैं कि इस स्पा सेंटर की आड़ में यहां जिस्मफरोशी का खेल खेला जा रहा है, जिसके लिए संचालक शंकर नगर रायपुर निवासी द्वारा अन्य शहरों से युवतियों को बुलाकर स्पा सेंटर में उन्हें ग्राहकों को परोसा जाता है।

पीड़िता द्वारा बताया गया है कि स्पा सेंटर की आड़ में यहां देहव्यापार का खेल लंबे समय से चल रहा है। दिल्ली से स्पा सेंटर में नौकरी करने आयी युवती का आरोप है कि शुक्रवार रात को मौका पाकर स्पा सेंटर के संचालक विश्वजीत सेनगुप्ता ने पहले तो उसे शराब पिलाया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया और अन्य दो लोगों के साथ भी शारीरिक संबंध बनाने के लिए वह जोर देने लगा। इसकी शिकायत तारबाहर थाने में की गई है, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी विश्वजीत सेन गुप्ता के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।