Manoj Bajpayee को ऑफर हुई थी ‘देवदास’, शाहरुख खान की वजह से ठुकराई थी फिल्म, बोले- ‘मुझे पछतावा है…

मनोज बाजपेयी ‘भैया जी’ फिल्म को लेकर काफी चर्चा में हैं। सत्या से फिल्मी दुनिया में छा जाने वाले अभिनेता मनोज बाजपेयी ने बताया कि उन्हें संजय लीला भंसाली की सुपरहिट फिल्म देवदास ऑफर हुई थी लेकिन मनोज बाजपेयी ने हाल ही में फिल्म ठुकराने की वजह बताई है ।

संजय लीला भंसाली की आइकॉनिक फिल्म ‘देवदास’ साल 2002 की सुपरहिट फिल्म थी। शाह रुख खान, माधुरी दीक्षित और ऐश्वर्या राय स्टारर फिल्म का हर किरदार दर्शकों के दिलों में उतर गया था, खासकर ‘चुन्नी बाबू’ का किरदार। ‘देवदास’ जिसे जैकी श्रॉफ ने निभाया था। ‘देवदास’ में चुन्नी बाबू का अहम किरदार था, जिसके लिए संजय लीला भंसाली ने जैकी श्रॉफ से पहले कई सितारों को अप्रोच किया था। जिनमे से एक मनोज बाजपेयी भी थे

0 मनोज बाजपेयी ने ठुकराई थी देवदास
दरअसल, मनोज बाजपेयी ‘देवदास’ करना जरूर चाहते थे, लेकिन चुन्नी बाबू का रोल नहीं बल्कि शाहरुख खान का देवदास कैरेक्टर। यूट्यूबर सुशांत सिन्हा के साथ बातचीत में अभिनेता ने इसका खुलासा किया है। उन्होंने कहा- मनोज बाजपेयी ने बताया कि वह थिएटर में थे, तभी से देवदास बनना चाहता था। इसलिए उन्हें शाह रुख का किरदार निभाने में दिलचस्पी थी। हालांकि, ऐसा नहीं हुआ और फिल्म सुपरहिट होने के बाद उन्हें फिल्म से न जुड़ने का मलाल रहा। अभिनेता ने कहा 24 मई को रिलीज हुई मनोज बाजपेयी की क्राइम थ्रिलर ‘भैया जी’ को एक हफ्ते हो गये हैं। फिल्म का बिजनेस अभी सिर्फ 8.7 करोड़ हुआ है। जल्द ही उनकी हिट वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन’ का तीसरा सीजन आने वाला है।