वनवासी विकास समिति रायपुर द्वारा 20 दिवसीय तीरंदाजी प्रशिक्षण शिविर का आयोजन


रायपुर, 30 मई । आज वनवासी विकास समिति रायपुर द्वारा 20 दिवसीय तीरंदाजी प्रशिक्षण शिविर का आयोजन वनवासी कल्याण आश्रम रोहिणीपुरम में किया गया था। आज संध्या 5:00 बजे तीरंदाजी प्रशिक्षण शिविर का समापन समारोह में कार्यक्रम के मुख्य अतिथि कैलाश मुरारका कार्यक्रम के अध्यक्ष उमेश कछल विशेष रूप से उपस्थित ओम गुप्ता, रवि गोयल और प्रमुख वक्ता के रूप में वनवासी कल्याण आश्रम अखिल भारतीय खेलकूद के प्रमुख फुल टी लेप्चा और विशेष रूप से छत्तीसगढ़ प्रांत के वनवासी विकास समिति के संगठन मंत्री आदरणीय रामनाथ जी विशेष रूप से माधवी जोशी प्रशांत क्षेत्र, अनुराग जैन उमाजी , मिश्रा जी ऐसे अनेक गणमान्य लोग उपस्थित रहे।


इस मौके पर सभी तीरंदाज को सर्टिफिकेट और कोच गोफ्ने जी को साल श्री फल देकर सम्मानित किया गया, इस अवसर पर फूल लेप्चा जी ने कहा की अगर ध्यान केंद्रित है और एक लक्ष्य तय कर लिया है तो उसे लक्ष्य में पहुंचना बहुत आसान है। मुरारका ने अपनी उद्बोधन में कहा कि राम जी ने लंका पर तीरंदाजी से ही विजय प्राप्त की थी।
महाभारत में कृष्ण जी ने अर्जुन के माध्यम से विजय प्राप्त की , एकलव्य की कहानी सुना कर उनके निशाने पर बात की और आने वाले समय में तीरंदाजी में जो भी जरूरत होगी वनवासी विकास समिति को छत्तीसगढ़ तीरंदाजी संघ उसकी आपूर्ति और पूर्ति करता रहेगा ,
इस अवसर पर प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे तीरंदाजो का प्रदर्शन किया गया और अंत में धन्यवाद देकर कार्यक्रम को समाप्त किया गया।