अपर कलेक्टर श्रीमती प्रियंका महोबिया ने किया बरपाली वैक्सीनेशन सेंटर का निरीक्षण

0 पकरिया ग्राम में भी संचालित मोबाइल टीम का भी निरीक्षण किया गया ।

करतला, बरपाली 11 मई (वेदांत समाचार) कोरोना के बढ़ते संक्रमण के दौर में वैक्सीनेशन ज्यादा से ज्यादा करने पर जोर दिया जा रहा है इसी कड़ी में आज अपर कलेक्टर श्रीमती प्रियंका महोबिया के द्वारा अनुभाग अधिकारी (रा ) कोरबा श्री सुनील नायक के साथ बरपाली वैक्सीनेशन सेंटर का निरीक्षण किया गया । बरपाली वैक्सीनेशन सेंटर में मितानिन, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, ग्राम सचिव एवं हल्का पटवारी को निर्देशित किया कि अधिक से अधिक हितग्राहियों को टीकाकरण का लाभ दिलाएं ताकि कोरोना के संक्रमण को रोका जा सके ।

अपर कलेक्टर श्रीमती प्रियंका महोबिया के द्वारा बरपाली सेंटर की व्यवस्था पर संतुष्टि जाहिर की गई ।बरपाली सेंटर के पश्चात पकरिया में मोबाइल टीम के द्वारा की जा रही वैक्सीनेशन का भी निरीक्षण किया गया जिसमें सरपंच सचिव हल्का पटवारी आंगनबाड़ी कार्यकर्ता मितानिन उपस्थित मिले । सभी को लक्ष्य के अनुसार वैक्सीनेशन करने के निर्देश दिए साथ ही सीईओ जनपद पंचायत एवं नायब तहसीलदार बरपाली को गांव में प्रचार प्रसार हेतु प्रचार वाहन के व्यवस्था के निर्देश दिए तथा गांव में जाकर अधिक से अधिक लोगों को समझाइश देकर वैक्सीनेशन के लिए प्रेरित करने को कहा ।

नायब तहसीलदार डॉ रविशंकर राठौर ,जनपद सीईओ श्री मिर्जा तथा सरपंच की उपस्थिति में वैक्सीनेशन हेतु लोगों को प्रेरित कर देर शाम तक वेक्सीनेशन कराया गया तथा लोगों को मास्क लगाने ,सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने तथा भीड़भाड़ से बचने की सलाह दी गई।