सनसनीखेज वारदात : हरदम मोबाइल में लगी रहती थी बेटी, गुस्साई मां के साथ हुई हाथापाई में युवती की मौत…

जयपुर में हुए एक सनसनीखेज मामले में बिंदायका थाना क्षेत्र के मुड़ियारामसर गांव में एक निर्माणाधीन मकान में एक युवती की लहूलुहान लाश मिली है, उसके बगल में एक महिला गंभीर रूप से घायल हालत में पाई गई। मृतका का नाम निकिता था और घायल महिला उसकी मां थी।

घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवती की लाश को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया है जबकि घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शुरुआती जांच में पारिवारिक झगड़े में युवती की हत्या होने की बात सामने आई है। 

प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि निकिता अपनी मां के रोकने के बावजूद हमेशा फोन पर बात करती रहती थी, जिससे मां को परेशानी होती थी। इस कारण मां-बेटी के बीच झगड़ा हुआ और मां ने निकिता पर भारी वस्तु से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। मां ने हत्या को आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की, लेकिन पुलिस जांच में यह बात सामने आई कि लाश के गले पर किसी भी प्रकार का फांसी का निशान नहीं था।  पुलिस को घटनास्थल पर एक साड़ी और खून के धब्बे मिले, जिससे मामला संदिग्ध हो गया है। फिलहाल पुलिस ने मां के बयान को सुरक्षित रखा है और जांच जारी है।