‘इंडी गठबंधन लाखों-करोड़ों के घाटालेबाजों का सम्मेलन’ : PM मोदी

PM Modi Maharajganj Rally: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को बिहार के महाराजगंज में एक चुनावी रैली को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि, इनदिनों मुझे देश के कोने-कोने में देशवादियों के दर्शन करने का सौभाग्य मिला है. पूरे देश में मैं मातृ शक्ति का जो जज्बा देख रहा हूं. माताओं बहनों का जो प्यार देख रहा हूं, हमारे नौजवानों का जो उत्साह देख रहा हूं. गांव हो, गरीब हो किसान हो, एक प्रकार से सारा देश देश के उज्जवल भविष्य के लिए संकल्पबद्ध हो चुका है. पीएम मोदी ने कहा कि मैं भी आपको गारंटी देता हूं कि मैं आपके लिए दिन रात मेहनत करूंगा. पहले से भी ज्यादा मेहनत करूंगा.

मेरे लिए तो आप ही मेरी विरासत हैं- पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि मुझे आपके लिए, आपके भविष्य के लिए आपके बच्चों के भविष्य के लिए विकसित बिहार बनाना है, विकसित भारत बनाना है. पीएम मोदी ने आगे कहा कि गरीब से गरीब मां बाप भी हमेशा चाहता है कि जाने के बाद बच्चों को कुछ विरासत देकर जाए. पीएम ने कहा कि मोदी एक ऐसा इंसान है जिसकी कोई अपनी विरासत नहीं है, मेरे लिए तो आप ही मेरी विरासत हैं. आप ही मेरे वारिस हैं, इसलिए मुझे आपका और आपके बच्चों का उज्जवल भविष्य बनाने के लिए अपने आपको खपा देना है.

‘मेरे लिए इंडी वालों की बढ़ रहीं गालियां’

प्रधानमंत्री ने कहा कि जैसे-जैसे चार जून पास आ रहा है मोदी के लिए इंडी वालों की गालियों और बद्दुआओं की संख्या बढ़ती जा रही है. इनसे बर्दास्त नहीं हो रहा कि मोदी के लिए देश की जनता अगले पांच साल के लिए फिर से चुनने जा रही है. जिन्होंने बिहार को जंगल राज दिया नौजवानों को पलायन दिया, परिवारों को गरीबी दी. जिन्होंने बिहार के लोगों को मारा, तड़पाया, माताओं बहनों का जीवन बर्बाद किया. जो लोग आकंठ भ्रष्टाचार में डूबे हैं जिन्हें अदालत ने घोटाले का दोषी साबित किया है, इन लोगों की आंखों में मोदी चौबीसों घंटे खटकता है, लेकिन इनकी लाख कोशिशों के बाद भी मैं आपकी सेवा में डटा रहूंगा.

भारत के टुकड़े करने वाली इनकी राजनीति- पीएम

पीएम ने कहा कि कांग्रेस का शाही परिवार टुकड़े-टुकड़े गैंग को पाल पोश रहा है, कांग्रेस उत्तर पूर्वी भारत के लोगों से बदला लेने के मूड में है, आपने कांग्रेस को यहां से साफ कर दिया, इसलिए ये आपसे बदला ले रहे हैं. ये भारत को एक करने वाले भगवान राम का विरोध करते हैं. पीएम ने कहा कि जिस कांग्रेस और आरजेडी की राजनीति भारत के टुकड़े टुकड़े करने वाली है.

इंडी गठबंधन घोटाले बाजों का सम्मेलन- मोदी

उसके साफ करने की जिम्मेदारी महाराजगंज की भी है और सिवान की भी है. कांग्रेस आरजेडी और उसके साथियों ने इस देश को पीछे ले जाने का खेल खेला है. ये खुद लाखों करोड़ के मालिक हो गए और जनता रोटी कपड़ा मकान के लिए जूझती है. इंडी गठबंधन का मंच राजनीतिक मंच नहीं, लाखों करोड़ों के घाटालेबाजों का सम्मेलन है. भ्रष्टाचार का अता-पता उसका नाम है इंडी गठबंधन.

‘इंडी वालों के अंदर तीन बुराईयां;

इनके मंच पर करीब 20 लाख करोड़ रुपये के घोटालेबाज एक साथ बैठते हैं. जब ये इट्ठा होते हैं तो इनमें तीन बुराईयां एक दम साफ नजर आती हैं. कोई अपवाद नहीं है. ये तीन बुराईयां इंडी गठबंधन में एक समान हैं वो क्या हैं ये इंडी गठबंधन वाले घोर कम्युनल हैं, शत प्रतिशत सांप्रदायिक हैं, दूसरा ये इंडी अलाइंस वाले घोर जातिवादी है, शत प्रतिशत जातिवादी हैं. तीसरी ये इंडी अकाइंस वाले घोर परिवारवादी है. शत प्रतिशत परिवारवादी है.