Shocking : पत्नी के प्राइवेट पार्ट को पेंच और ताले से किया लॉक! ब्लेड से किया घायल, आरोपी पति गिरफ्तार

पुणे, 18 मई 2024 I पिंपरी चिंचवड़ में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है जहां एक पति ने अपनी 28 वर्षीय पत्नी के चरित्र पर संदेह करते हुए उसके निजी अंगों पर हमला किया. उसने न केवल पत्नी पर हमला किया बल्कि लोहे के पेंच और ताले से उसके निजी अंगों को ‘लॉक’ करने का भी प्रयास किया, जिससे उसे गंभीर चोटें आईं. यह भयानक घटना 11 मई की रात लगभग 10 बजे वकड़ में हुई.

पीड़िता ने बहुत हिम्मत दिखाते हुए वकड़ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने आरोपी पति (30), जो वकड़ का रहने वाला है, को गिरफ्तार कर लिया है. शिकायतकर्ता को गंभीर चोटें आई हैं और वह पिंपरी चिंचवड़ के एक अस्पताल में इलाज करा रही है. पुलिस रिपोर्ट के अनुसार, 11 मई की रात, आरोपी घर लौटा और अपनी पत्नी से बहस करने लगा, उसके चरित्र पर संदेह जताया. उसने फिर उसके निजी अंगों पर ब्लेड से कट लगाए और जान से मारने की धमकी दी. उसने रसोई से चाकू निकाला और इस हथियार के डर से पत्नी के हाथ और पैर कपड़े से बांध दिए.

इसके बाद, उसने उसके निजी अंगों के पास छेद किए, पेंच डाले और तांबे के ताले से ‘लॉक’ कर दिया. इस घटना के कारण महिला को गंभीर चोटें आईं और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसने पुलिस को घटना की सूचना दी. यह घटना पूरे शहर में सदमे और आक्रोश पैदा कर रही है. लोग आरोपी की क्रूरता और पत्नी के साथ किए गए इस अमानवीय व्यवहार की निंदा कर रहे हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले की जांच जारी है और पुलिस सभी पहलुओं की गहनता से जांच कर रही है.