Rashmika Mandanna ने की सरकार की सरहना, PM मोदी ने लिखा ‘इससे संतोषजनक कुछ नहीं’

साउथ और बॉलीवुड की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने कल अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था जिसमें वो मुंबई ट्रांस हार्बर लिंक पर एक वीडियो शूट किया और इसकी तारीफ की है.

इस हार्बर लिंक को अटल बिहारी वाजपेयी सेवारी-न्हावा शेवा अटल सेतु नाम दिया गया है. रश्मिका ने अटल सेतु की तारीफ करते हुए बताया कि जहां एक जगह-दूसरी जगह जाने में 2 घंटे लगते थे, अब 20 मिनट में पहुंच सकते हैं.रश्मिका ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “दक्षिण भारत से उत्तर भारत… पश्चिम भारत से पूर्वी भारत… लोगों को जोड़ रहे हैं, दिलों को जोड़ रहे हैं! हैशटैग मेरा भारत.” ऐसे में अब पीएम मोदी ने इस पर क्या कुछ कहा है आइए जानते हैं.

सड़कें देखकर रश्मिका ने कहा यह मुझे गौरवान्वित करता है

अटल सेतु के बारे में बात करते हुए साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने ANI से कहा, ‘दो घंटे का सफर 20 मिनट में तय किया जा सकता है. ऐसा सुनकर आपको भी यकीन नहीं होगा! किसने सोचा था कि ऐसा भी संभव होगा. आज नवी मुंबई से मुंबई तक, गोवा से मुंबई तक और बेंगलुरु से मुंबई तक, जब सभी यात्राएं इतनी आसानी से और इतने अद्भुत बुनियादी ढांचे के साथ की गईं, तो यह मुझे गौरवान्वित करता है.’

10 सालों में देश शानदार तरीके से विकसित हुआ है- रश्मिका

रश्मिका यही पर रुकी और उन्होंने कहा कि ‘मुझे लगता है कि अब कम से कम, भारत कहीं नहीं रुक रहा है. अब देश के विकास को देखें. पिछले 10 सालों में यह बहुत शानदार है कि देश कैसे विकसित हुआ है. हमारे देश में बुनियादी ढांचा, योजना, सड़क योजना , सब कुछ, यह बिल्कुल शानदार है – मुझे लगता है कि अब यह हमारा समय है! मुझे अभी पता चला है कि यह सब सात सालों में किया गया है और ये 20 किलोमीटर है. शानदार है. सच में मैं निशब्द हूं… इंडिया बहुत ज्यादा स्मार्ट देश है… मैं कहना चाहूंगी.’

ऐसे में रश्मिका के इस वीडियो और सरकार के काम की सराहना के बाद पीएम ने एक्ट्रेस के वीडियो परप्रतिक्रिया देते हुए अपने एक्स अकाउंट पर लिखा, ‘बिल्कुल! लोगों को जोड़ने और जीवन को बेहतर बनाने से ज्यादा संतोषजनक कुछ भी नहीं’. आपको बता दें रश्मिका का ये वीडियोट्रांस हार्बर लिंक पर यात्रा करते हुए का है और इस दौरान उन्होंने उभरते भारत और साथ की विकास पर बातें की हैं और साथ ही कहा है कि पिछले 10 वर्षों में भारत में काफी ज्यादा विकास हुआ है.