“राहुल-प्रियंका को बिहार भी आना होगा, नहीं तो होगा नुकसान…” – पप्पू यादव

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में पप्पू यादव चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे हैं.उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के रायबरेली आने से उत्तर प्रदेश कांग्रेस को काफी मजबूती मिलेगी. उन्होंने कहा कि बिहार के बाकी चरणों में अगर सीटें जीतनी है तो राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को ज्यादा से ज्यादा बिहार आना होगा. पप्पू यादव ने कहा कि कांग्रेस को बाकी के चरणों में राहुल और प्रियंका का चेहरा बिहार में भी रखना होगा. उन्होंने कहा कि अगर इनको नहीं ले जाएंगे तो इसका नुकसान होगा.

लोगों का मोहभंग हो रहा है


पप्पू यादव ने कहा कि लोग अब मोदी विरोधी हो रहे हैं, खासकर महिलाओं का मोदी से मोह भंग हो रहा है. 98 प्रतिशत लोगों के पास लैपटॉप नहीं है. पप्पू यादव ने कहा कि पीएम ओडीएफ की बात करते हैं, कहां आदिवासियों के घर ओडीएफ है. उन्होंने दावा किया कि लोगों का नरेंद्र मोदी से मोहभंग हो रहा है. पप्पू यादव ने दावा किया कि इस बार 4 जून को नरेंद्र मोदी की सरकार खत्म हो रही है. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश को एक मजबूत नेतृत्व की जरूरत थी इसके लिए राहुल गांधी यहां से लड़ रहे हैं. अखिलेश यादव और राहुल गांधी दोनों मजबूती से लड़ रहे हैं.

वोट के लिए बीजेपी हिन्दू-मुसलमान कर रही


भारती जनता पार्टी पर हमला करते हुए पप्पू यादव ने आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश में कहां कोई पूंजी निवेश हुआ है. जिस तरह से डबल इंजन की सरकार है उसका फायदा उत्तरप्रदेश को नहीं मिला है. पप्पू यादव ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि वोट के लिए भाजपा हर चीज को हिन्दू मुसलमान कर रहे हैं. राहुल गांधी और अखिलेश जी ने सामाजिक आधार पर टिकट दिया है.

बता दें, बिहार उन राज्यों में से एक है जिसमें लोकसभा चुनाव के पूरे 7 चरण में मतदान होने है. पहले चरण में 4 सीटों पर, दूसरे चरण में 5 सीटों पर और तीसरे चरण में 5 सीटों पर अब 13 मई को चौथे चरण में 5 सीटों पर मतदान होना है.