छत्तीसगढ़: कार और बाइक में भिड़ंत, 2 की मौत, एक घायल; शादी में शामिल होने जा रहे थे तीनों दोस्त

दंतेवाड़ा, 10 मई 2024। जिले में तेज रफ्तार बाइक और कार की टक्कर हो गई। हादसे में बाइक सवार 2 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीसरा युवक गंभीर रूप से घायल है, जिसे जिला अस्पताल रेफर किया गया है। घटना गीदम थाना क्षेत्र में जगदलपुर-बीजापुर नेशनल हाईवे- 63 की है।

हादसा इतना जबरदस्त था कि टक्कर के बाद बाइक के साथ-साथ कार के भी परखच्चे उड़ गए। जानकारी के मुताबिक बालुद गांव का रहने वाला पवन कड़ियाम अपने दो दोस्तों रोहित ठाकुर और रामचंद यादव के साथ बाइक से लोहंडीगुड़ा जा रहा था। यहां तीनों दोस्तों को किसी परिचित के घर शादी में जाना था।

तीनों बाइक पर सवार होकर घर से निकले थे। गुरुवार देर रात करीब 10 से 11 बजे के बीच जगदलपुर की तरफ से आ रही एक कार से जावंगा गांव के नजदीक उनकी बाइक की जोरदार टक्कर हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि बाइक समेत उस पर सवार तीनों युवक काफी दूर जा गिरे।

हादसे में पवन कड़ियाम और रोहित ठाकुर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि रायचंद गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं, इस रास्ते से गुजर रहे लोगों ने इसकी जानकारी फौरन पुलिस को दी। मौके पर गीदम थाना प्रभारी धनंजय सिन्हा अपनी टीम के साथ पहुंचे। उन्होंने तीनों को गीदम अस्पताल पहुंचाया, जहां 2 युवकों को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। वहीं एक घायल को जिला अस्पताल रेफर किया गया।