C.G. NEWS : झाड़ियों के बीच मिली अधेड़ की लाश, शरीर पर चोट के निशान, हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका

बिलासपुर, 29 अप्रैल 2024। बिलासपुर में अरपा नदी के किनारे झाड़ियों के बीच गड्ढे में अधेड़ की लाश मिली है। उसके शरीर पर चोट के निशान मिले हैं, जिससे उसकी हत्या कर शव को ठिकाने लगाने की आशंका जताई जा रही है। घटना तोरवा थाना क्षेत्र के मानिकपुर की है।


रविवार की सुबह तोरवा पुलिस को सूचना मिली कि गड्ढे में अज्ञात व्यक्ति की लाश पड़ी है। खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। इस दौरान आसपास के लोगों से पूछताछ कर शव की पहचान करने की कोशिश की गई, लेकिन उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी है। जांच के दौरान मृतक के शरीर पर जख्मों के निशान मिले हैं, जिससे उसकी हत्या कर लाश को ठिकाने लगाने की आशंका है। मरने वाले की उम्र 45 से 50 साल के बीच बताई जा रही है। पुलिस ने पहचान के लिए उसकी तस्वीर आसपास के थानों में भेजी है। साथ ही गुम इंसानों की भी जानकारी जुटाई जा रही है।

पर्स और मोबाइल नंबर से पहचान करने की कोशिश

पुलिस ने शव का पंचनामा कार्रवाई की, तब पता चला कि पास ही एक पर्स पड़ा था। हालांकि, उसमें मृतक की पहचान करने के लिए कुछ नहीं मिला, वहीं पर कागज में मोबाइल नंबर भी मिला है, जिसके आधार पर पुलिस मृतक की पहचान करने की कोशिश कर रही है। फिलहाल, उसके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।