Viral Video on Social Media : स्पाइडरमैन और उसकी गर्लफ्रेंड का कटा चालान…

नई दिल्ली । सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए लोग तरह-तरह के काम करते हैं। जिन्हें देखकर लोग हैरान हो जाते हैं और सोचने को मजबूर हो जाते हैं कि आखिर कोई ऐसा कर भी कैसे सकता है। कभी-कभी ये काम उनके लिए मुसीबत भी बन जाते हैं। ऐसा ही एक मामला दिल्ली से सामने आया है। यहां बॉयफ्रेंड स्पाइडरमैन और गर्लफ्रेंड स्पाइडर गर्ल की कॉस्ट्यूम में बिना नंबर प्लेट की बाइक पर दिल्ली की सड़कों पर घूमते नजर आए। जिसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

वीडियो में दिख रहा है कि स्टंटबाजी करते हुए नकली स्पाइडरमैन बिना हेलमेट के बाइक को दौड़ा रहा है। स्पाइडर गर्ल की कॉस्ट्यूम में उसकी गर्ल फ्रेंड भी उंसके पीछे बैठी है। इस दौरान उन्होंने यातायात नियमों का उल्लंघन करते हुए अपनी ही नहीं बल्कि दूसरों की जान को भी खतरे में डाला। जब यह वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों को पकड़ लिया और बाइक का चालान कर दिया।

पुलिस के मुताबिक, सोशल मीडिया पर एक मीडिया पोस्ट वायरल हुआ था। जिसमें एक व्यक्ति बिना हेलमेट पहने बिना नंबर प्लेट वाली बाइक चला रहा था और स्पाइडरमैन की वेशभूषा में स्टंट कर रहा था।मामले की जांच की गई और सवार की पहचान आदित्य वर्मा के रूप में हुई, नजफगढ़ का रहने वाले है। उसके साथ एक लड़की भी वीडियो में दिखाई दी। बिना हेलमेट के अपराध के लिए सवार पर धारा 5/180, 194डी, 3/181, 177, 125(2) सीएमवीआर/177, 184 एमवी एक्ट, 50,51 सीएमवीआर/39/192 एमवी एक्ट और 209 एमवी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।