शेमारू उमंग के शो ‘चाहेंगे तुम्हें इतना’ में जल्द दिखेगा अभिनेत्री स्वाति शर्मा का समर्पण

शेमारू उमंग के लोकप्रिय शो ‘चाहेंगे तुम्हें इतना’ में आशी की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री स्वाति शर्मा ने हाल ही में एक चुनौतीपूर्ण सीन के शूट के दौरान अपनी कला के प्रति अपनी अटूट प्रतिबद्धता दिखाई। चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों के बावजूद एक अच्छा शॉट देने के लिए स्वाति का समर्पण सराहनीय रहा। हाल के एक एपिसोड में हमने देखा कि ख्याति केसवानी द्वारा अभिनीत अमृता का किरदार खुद को असहज महसूस करता है। चूँकि, सिद्धार्थ को वह अपना खोया हुआ बेटा मानती है, जो आशी का बहुत ख्याल रखता है। इससे अमृता असुरक्षित महसूस करने लगती है और वह सिद्धार्थ की भलाई के लिए आशी को शिवलिंग के चारों ओर परिक्रमा करने के लिए कहती है, जबकि वह सिद्धार्थ की देखभाल करने के लिए उनके आसपास रह सकती है। इस दृश्य के दौरान अपने अनुभव और चुनौतियों पर अपने विचार साझा करते हुए कई जरुरी जानकारियाँ साझा कीं।


इस सीन को शूट करते वक्त चिलचिलाती गर्मी के बावजूद, अभिनेत्री स्वाति शर्मा को शिवलिंग के चारों ओर कई परिक्रमाएँ लगाना पड़ीं। उन्होंने बताया, “शॉट को पूरा करने के लिए मैंने लगभग 50-60 परिक्रमाएँ कीं। इस सीक्वेंस के होने से ठीक एक दिन पहले, मेरे निर्देशक ने मुझसे यह बात मजाक में कह दी थी कि कल का दिन कठिन होगा, लेकिन मुझे यह नहीं पता था कि यह मेरे लिए एक नया अनुभव होगा।”
स्वाति ने आगे बताया, “एक कलाकार होने के नाते हम हमेशा चुनौतियों का सामना करते हैं और ऐसे शॉट्स की तलाश में रहते हैं, जहाँ हम अपना बेस्ट परफॉर्म कर सकें और यह सीन उसमें से एक था। मैं पहले वास्तव में घबराई हुई थी, क्योंकि शूटिंग आउटडोर थी और हम पंखे का उपयोग भी नहीं कर सकते थे। जब मैंने शूट शुरू किया तो सोचा था कि यह 5-6 परिक्रमा में पूरा हो जाएगा, लेकिन सही शॉट के लिए हमें लगभग 60 परिक्रमाएँ करना पड़ीं।
इन चुनौतियों के बावजूद, स्वाति अपने किरदार के प्रति समर्पित रहीं और सीन को बिना किसी गलती के पूरा किया। उन्होंने कहा, “भले ही यह लोगों के लिए एक ऑन-स्क्रीन परिक्रमा थी, लेकिन मेरा मानना है कि मैं धन्य हूँ, जो मैंने भगवान के मंदिर में ये परिक्रमाएँ पूरी कीं, क्योंकि एक कलाकार के रूप में, हमें मंदिर जाने का मौका नहीं मिलता है। हालाँकि, यह आशी सिद्धार्थ की भलाई के लिए परिक्रमा कर रही थी, लेकिन स्वाति के रूप में, वास्तव में इस सीन को मैंने पूरे दिल से निभाया। एक कलाकार के रूप में मैंने इसे कठिन और चुनौतीपूर्ण शॉट्स को पूरा करने के अवसर के रूप में देखा।”
‘चाहेंगे तुम्हें इतना’ में स्वाति शर्मा का अपने किरदार के प्रति समर्पण सराहनीय है। अपनी कहानी और आने वाले उतार-चढ़ाव के साथ यह शो अपने दर्शकों को टेलीविजन स्क्रीन से बांधे रखेगा।
‘चाहेंगे तुम्हें इतना’ देखने के लिए बनें रहें हर सोमवार-शनिवार, रात 9 बजे, केवल शेमारू उमंग पर।