Lok Sabha Elections 2024: राहुल गांधी को लेकर ये क्या बोल गए विधायक, कांग्रेस में मची खलबली…

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव के बीच नेताओं की बयानबाजी भी काफी सुर्खियां बंटोर रही हैं. राजनीतिक पार्टियों के नेता एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं. ऐसा ही एक बयान राहुल गांधी के खिलाफ वायरल हो रहा है. LDF के एक विधायक ने राहुल गांधी के खिलाफ विवादित बयान देकर सियासी पारा को गर्म कर दिया है. अब कांग्रेस ने चुनाव आयोग और पुलिस से विधायक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है.

दरअसल, केरल सीएम पिनराई विजयन के खिलफ राहुल गांधी के बयान पर LDF विधायक ने राहुल गांधी के डीएनए की जांच की मांग कर दी. लेफ्ट विधायक ने कहा कि वह चौथे दर्जे के नागरिक बन चुके हैं, जो कि गांधी सरनेम से पुकारे जाने के लायक भी नहीं हैं. एलडीएफ विधायक पीवी अनवर सवाल खड़े करते हुए कहा कि नेहरू परिवार से नाता रखने वाला कोई शख्स आखिर कैसे इस तरह के बयान दे सकता है. राहुल गांधी के डीएनए की जांच होनी चाहिए. 

राहुल गांधी ने सीएम विजयन पर खड़े किए थे सवाल

हाल ही में केरल में चुनाव प्रचार के दौरान राहुल गांधी ने मुख्यमंत्री पिनराई विजयन के खिलाफ आवाज उठाई थी. राहुल ने कहा था कि आखिर पिनराई विजयन के खिलाफ केंद्रीय एजेंसियां कोई कार्रवाई क्यों नहीं कर रही है. ना तो उन्हें गिरफ्तार किया जाता है और ना ही उनसे पूछताछ की जाती है. वह भी तब जब उनके खिलाफ कई भ्रष्टाचार के आरोप सामने आए थे. 

राहुल गांधी के बयान पर भड़के थे लेफ्ट नेता

वायनाड सांसद राहुल गांधी के बयान के बाद लेफ्ट नेताओं ने जमकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोला था. लेफ्ट के नेताओं ने कहा था कि राहुल गांधी को पिनराई विजयन के बजाय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की आलोचना करनी चाहिए. 

कांग्रेस ने चुनाव आयोग से कार्रवाई की मांग की


राहुल गांधी के खिलाफ लेफ्ट विधायक के बयान पर कांग्रेस पार्टी में खलबली मची हुई है. कांग्रेस ने इसे लेकर चुनाव आयोग का दरवाजा खटखटा दिया. पार्टी ने चुनाव आयोग से मांग की है कि वह अनवर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करें. केरल प्रदेश कांग्रेस कमेटी (केपीसीसी) के कार्यवाहक अध्यक्ष एमएम हसन ने चुनाव आयोग से तत्काल संज्ञान लेने की मांग की है. साथ ही प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने पुलिस से भी अनवर के खिलाफ केस दर्ज करने की अपील की है.