Train Cancelled List : यात्रीगण कृपया ध्यान देवें.. रेलवे ने एक बार फिर रद्द की ये ट्रेनें, घर से निकलने से पहले जरूर देख लें लिस्ट…

Train Cancelled List : यात्रीगण कृपया ध्यान देवें.. रेलवे ने एक बार फिर रद्द की ये ट्रेनें, घर से निकलने से पहले जरूर देख लें लिस्ट… हिमाचल प्रदेश के ऊना से दिल्ली तक चलने वाली जन शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन की सेवा को मंगलवार को तीन दिन बाद फिर से बहाल कर दिया गया। इसे पंजाब एवं हरियाणा में किसानों के आंदोलन के चलते निलंबित कर दिया गया था। वहीं, रेलवे बोर्ड ने ऊना से चलने वाली तीन यात्री ट्रेन को रद्द कर दिया है। ऐसे में जनशताब्दी एक्सप्रेस का परिचालन दोबारा शुरू होने से यात्रियों को राहत मिली है।

ये ट्रेनें हुई रद्द

रेलवे के एक प्रवक्ता ने बताया कि बोर्ड ने ऊना-चंडीगढ़-अंबाला, ऊना-सहारनपुर-हरिद्वार और दौलतपुर चौक-अंब-अंदौरा-चंडीगढ़-अंबाला मार्ग पर चलने वाली यात्री ट्रेन को रद्द कर दिया है। एक अधिकारी ने बताया कि किसान आंदोलन के कारण इन ट्रेन को निलंबित करना पड़ा और तीनों ट्रेन अगले आदेश तक रद्द रहेंगी।

तीन दिन बाद बहाल की गई जन शताब्दी एक्सप्रेस 

ऊना रेलवे स्टेशन के अधीक्षक रोदाश सिंह ने बताया कि जन शताब्दी एक्सप्रेस की सेवा मंगलवार को बहाल कर दी गई, लेकिन तीन यात्री ट्रेन रद्द कर दी गई हैं। उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन के कारण पिछले कुछ दिनों से ऊना आने वाली कुछ ट्रेन में विलंब हो रहा है। उन्होंने कहा कि साबरमती एक्सप्रेस भी कल रात तीन घंटे की देरी से ऊना पहुंची। जन शताब्दी एक्सप्रेस सुबह 4.55 बजे ऊना से दिल्ली के लिए रवाना हुई।