VIDEO : नाले के गंदे पानी में क्यों नहा रहे कांग्रेस प्रत्याशी! सूर्य देवता को भी नहलाया, फिर सौगंध खाकर लिया प्रण जब तक….

उज्जैन, 23 अप्रैल। मध्य प्रदेश के उज्जैन लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार महेश परमार ने शिप्रा नदी में गंदे नाले का पानी मिलाने को लेकर नाले के पानी में स्नान कर सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया है, जिसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

इस दौरान वीडियो में देख सकते हैं कि उज्जैन लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार महेश परमार ने शिप्रा नदी का पहले खुद स्नान किया और फिर उसी पानी से सूर्यदेवता और शिप्रा नदी को भी स्नान कराया, जिसके बाद उन्होंने हाथ में जल लेकर सौगंध भी खायी कि जब तक शरीर में प्राण रहेंगे शिप्रा नदी को बचाने के लिए काम करूंगा। इस दौरान उन्होंने भाजपा की सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि डबल इंजन की सरकार की बात करने वाले ये लोग आज नाले का गंदा पानी शिप्रा नदी में मिलाकर पानी को दूषित कर रहे हैं। महेश परमार ने जिले के कलेक्टर पर भी आरोप मढ़े।

वहीं कांग्रेस प्रत्याशी के इस कार्य पर यूजर तरह तरह से कमेंट कर रहे हैं एक यूजर ने लिखा कि पार्टी कैसी भी हो बंदा काम सही कर रहा है नदियों को बचाओ।