Video : अयोध्या और काशी के बाद मथुरा, ब्रज भूमि का भी अब नंबर आने वाला है – CM योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फतेहपुर सीकरी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि “अयोध्या और वाराणसी ने अपना लक्ष्य हासिल कर लिया है, अब ब्रज भूमि की बारी है.” बता दें कि अयोध्या में राम मंदिर का उद्घाटन हो चुका है और रामलला विराजमान हो चुके हैं. काशी के ज्ञानवापी परिसर में स्थित व्यासजी तहखाने में पूजा भी शुरू हो चुकी है. बीजेपी अब राम मंदिर को अपनी उपलब्धि के तौर पर पेश कर रही है. अब बीजेपी मथुरा के मुद्दे को खुलकर धार दे रही है. सीएम योगी ने कहा, “ब्रज भूमि का भी अब नंबर आने वाला है. अयोध्या और काशी ने अपने लक्ष्यों को हासिल कर लिया है. 

यूपी का हो रहा विकास:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी सरकार में जनता की आकांक्षा के अनुरूप विकास के कार्य हुए हैं. ये पहली बार देश में देखने को मिला है. विकास और विरासत का अद्भुत समन्वय पीएम मोदी की पहचान है.

मुख्यमंत्री योगी सोमवार को मीडिया से बातचीत कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने बताया कि इन मुद्दों पर चर्चा करने पर पब्लिक का रिस्पांस मिलता है. जिन मुद्दों पर पब्लिक का सबसे ज्यादा समर्थन मिला है वो है इन्फ्रास्ट्रक्चर. आज देश में हाईवे दोगुने हुए हैं. 2014 से पहले 74 एयरपोर्ट थे, आज इनकी संख्या डेढ़ सौ से ज्यादा हैं. कांग्रेस के समय केवल 1 एम्स बना था. अटल जी की सरकार के समय 6 नए एम्स की स्थापना हुई. मोदी जी के कार्यकाल में इनकी संख्या 22 हो गई है.