रवि किशन को अपनी बेटी का पिता बताने वाली महिला पर FIR दर्ज, साजिश में सपा नेता का हाथ?


गोरखपुर से भाजपा प्रत्याशी रवि किशन पर उनकी बेटी का पिता होने का झूठा आरोप लगाने वाली महिला के खिलाफ FIR दर्ज की गई है. इस साजिश में समाजवादी पार्टी के नेता का हाथ बताया जा रहा है, जिन्होंने महिला को मुंबई से लखनऊ बुलाकर रवि किशन पर आरोप लगाने के लिए उकसाया. सपा नेता विवेक कुमार पांडेय और यूट्यूबर खुर्शीद खान राजू के खिलाफ भी FIR दर्ज की गई है.

विवेक पांडेय और खुर्शीद खान ने पिछले सोमवार को हुसैनगंज के एक होटल में अपर्णा ठाकुर और उनकी बेटी के साथ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया था. दर्ज की गई FIR में साफ तौर पर लिखा है कि एक साल पहले भी इस महिला के खिलाफ मुंबई पुलिस में ब्लैकमेलिंग की शिकायत दर्ज कराई गई थी. महिला ने रवि किशन और उनके परिवार से 20 करोड़ रुपये की मांग की थी और नहीं देने पर बलात्कार के मामले में फंसाने की धमकी दी थी. इस मामले में महिला अपर्णा सोनी के पति, बेटी और बेटे भी शामिल हैं. अपर्णा ठाकुर की शादी को 35 साल हो चुके हैं. लखनऊ पुलिस ने रवि किशन की पत्नी की ओर से हजरतगंज कोतवाली में महिला सहित 6 लोगों के खिलाफ ब्लैकमेलिंग का मामला दर्ज किया है.

महिला ने किया बड़ा दावा

सोमवार को अपर्णा ठाकुर नाम की महिला ने  प्रेस कॉन्फ्रेंस की. उन्होंने रवि किशन को अपना पति बताया. उन्होंने कहा कि,  ‘सांसद रवि किशन उनके पति हैं. दोनों की एक बेटी भी है. अपनी बच्ची को रवि किशन की बेटी बताते हुए उसे सामाजिक रूप से स्वीकार करने की मांग की है. महिला ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने और उनसे न्याय की मांग की है. महिला ने कहा कि अगर न्याय नहीं मिला तो वह कोर्ट जाएंगी.’

25 साल पहले शादी की बात

ठाकुर ने कहा कि वह रवि किशन की पत्नी हैं. साल 1996 में परिवार और दोस्तों के सामने रवि किशन से उसकी शादी हुई थी. यह शादी मुंबई में ही हुई थी. इस शादी में काफी कम लोग शामिल थे इसलिए उस शादी की कोई तस्वीर भी नहीं है.