Varun Dhawan की फिल्म ‘बेबी जॉन’ को देखने के लिए दर्शकों को करना होगा इंतजार, बदल सकती है फिल्म की रिलीज डेट…

डेस्क – कभी किसी दूसरी बड़ी फिल्म से टकराव तो कभी शूटिंग और पोस्ट प्रोडक्शन में देरी जैसे कारणों से फिल्मों की तय रिलीज में बदलाव होते रहे हैं. हाल ही में खबर आई थी कि प्रभास और हिंदी सिनेमा के मेगास्टार अमिताभ बच्चन की फिल्म कल्कि 2898 AD की रिलीज डेट आगे बढ़ सकती है।

पहले यह फिल्म 9 मई को रिलीज होने वाली थी. कयास लगाए जा रहे थे कि इसका असर वरुण धवन की आने वाली फिल्म बेबी जॉन पर पड़ेगा. अब एटली कुमार द्वारा निर्मित फिल्म बेबी जॉन की रिलीज डेट भी आगे बढ़ाए जाने की खबर है।


क्या बदलेगी ‘बेबी जान’ की रिलीज डेट?


वरुण धवन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘बेबी जॉन’ को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में एक बार वरुण का एक्शन अवतार देखने को मिलेगा. खबर है कि एक्टर की इस फिल्म को देखने के लिए फैंस को थोड़ा और इंतजार करना होगा. सूत्रों के मुताबिक इसके पीछे दो कारण हैं। सबसे पहले तो कल्कि 2898 AD को आगे बढ़ाकर 31 मई के आसपास रिलीज किया जा सकता है, इसलिए बेबी जॉन के मेकर्स नहीं चाहते कि फिल्म इससे क्लैश हो।

वहीं इस फिल्म के दो अहम स्टंट सीन अभी शूट होने बाकी हैं, जिन्हें मई में शूट किया जाएगा. शूटिंग के बाद इसके पोस्ट प्रोडक्शन और वीएफएक्स में भी समय लगेगा। ऐसे में फिल्म के निर्माता एटली कुमार और मुराद खेतानी फिल्म को जुलाई की शुरुआत में रिलीज करने की सोच रहे हैं. वरुण के साथ वामिका गब्बी अभिनीत इस फिल्म की कहानी एक डीसीपी के इर्द-गिर्द घूमती है।


बेबी जॉन की स्टार कास्ट


इस फिल्म में वरुण धवन के अलावा कीर्ति सुरेश, वामिका गब्बी, जैकी श्रॉफ और राजपाल यादव नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का निर्माण मुराद खेतानी, प्रिया एटली और ज्योति देशपांडे ने किया है। इसके अलावा एक्टर हॉलीवुड सीरीज ‘सिटाडेल’ में एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु के साथ नजर आएंगे।