Viral on Social Media : स्टूडेंट ने टीचर पर लिख डाला ऐसा निबंध, इंटरनेट पर आंसर शीट हो गई वायरल

एक वायरल पोस्ट हम आपके लिए लेकर आए हैं. दरअसल एक एक्स यूजर ने छठी कक्षा के छात्र की उत्तर पुस्तिका पोस्ट की है। एक छात्र ने अपने पसंदीदा शिक्षक पर निबंध लिखा और इस निबंध में उसने जो लिखा उसे पढ़कर आप हैरान रह जाएंगे. हालाँकि, कुछ उपयोगकर्ताओं ने मजाक में कहा कि यह अच्छे अंक प्राप्त करने का एक अच्छा तरीका है!
I Love You Mam…
दरअसल, निबंध लिखते समय छात्र ने ‘पसंदीदा शिक्षक’ विषय चुना और अपने पसंदीदा शिक्षक की भूमिका पर खुलकर अपने विचार लिखे. निबंध की शुरुआत में उन्होंने कहा कि वैसे तो हम सभी को शिक्षक पसंद हैं, लेकिन सबसे पसंदीदा भूमिका मैम की है जो हमें बहुत अच्छी बातें बताती हैं, सिखाती हैं और हमसे बहुत प्यार करती हैं। छात्र ने अपने शिक्षक की प्रशंसा करते हुए अंत में लिखा- भगवान सभी शिक्षकों पर कृपा करें यदि वे हमारी मैडम जैसे हों तो बच्चे मन लगाकर पढ़ेंगे। साथ ही छात्र ने लिखा आई लव यू भूमि मैडम।

जब अपना मूड ठीक करना होता है..


उत्तर पुस्तिका की यह छवि एक्स उपयोगकर्ता @Rajputbhumi157 द्वारा पोस्ट की गई थी। उन्होंने कैप्शन में लिखा- 6वीं कक्षा का छात्र. मैं इसे तब पढ़ता हूं जब मुझे अपना मूड ठीक करने की जरूरत होती है। खबर लिखे जाने तक पोस्ट को 15 हजार से ज्यादा व्यूज, करीब पांच सौ लाइक्स मिल चुके हैं और कुछ यूजर्स ने कमेंट भी किए हैं। एक शख्स ने लिखा- एक यूजर ने छात्रा का नाम बताया तो उसने लिखा- अंशिका यादव. कई यूजर्स ने छात्र और टीचर की तारीफ करते हुए लिखा- बच्चे ईमानदार होते हैं. वहीं एक यूजर ने मजाक करते हुए लिखा- ज्यादा मार्क्स पाने के तरीके हैं.