CG VIDEO : चरणदास महंत ने मोदी पर साधा निशाना, बोले – मोदी की गारंटी फेल, छत्तीसगढ़ में ऐसे लोगों को कहते हैं …

सक्ति 9 अप्रैल । नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला बोला है। महंत ने कहा है कि मोदी की गारंटी पर अब किसी को भरोसा नहीं रह गया है। मोदी की गारंटी 10 साल से फेल हो रही है। ना 2 करोड़ नौकरी मिली और ना 15 लाख रुपए मिले। जिसकी गारंटी फेल हो गई है छत्तीसगढ़ के लोग उसे डिफाल्टर समझते हैं।

महंत ने दावा किया है कि भाजपा की तरह कांग्रेस झूठ नहीं बोलेगी। छत्तीसगढ़ मे 5 से 6 सीट जीत रहे हैं,आने वाले समय में 9 से 10 सीट हो सकती है। आपको बता दें कि कल मोदी बस्तर में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे, इस दौरान उन्होंने महंत के लाठी वाले बयान का भी जिक्र किया था। अपने संबोधन में उन्होंने कहा था कि भ्रष्टाचार नहीं करने की छूट मिल रही है, तो कांग्रेस बौखला गये हैं और उनके सर फोड़ने की धमकी दे रहे हैं।

महंत के खिलाफ दर्ज हुई है FIR

इससे पहले चरणदास महंत के खिलाफ हिट स्पीच मामले में मामला दर्ज किया जा चुका है। उन्होंने भूपेश बघेल की नामांकन रैली में संबोधन के दौरान कहा था कि  भूपेश बघेल ला बहुमत से जिताया ताकि तुहर रक्षा करे। आने वाले दिन मा तुम्हर मन बर खड़े रह सके, चाहे दाई-बहिनि मन के इज्जत के सवाल हो, चाहे किसान, नौजयान मन के इज्जत के सवाल होए, एक संरक्षक चाहिए जा अच्छा लाठी धर के मार सके। नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अगर कोई बड़े हो सकथे तो तुम्हर सांसद हा सकये। बाकि मन सिधवा-सधवा है। और ये देवेन्द्र भी खड़े हो सकये। शिव लाठी धरे रहिस का ? हमन ला लाठी धरईया आदमी चाहिए। नरेन्द्र मोदी के मुड फोडड्या आदमी चाहिए अउ ओला रात दिन तंग करके चीन भेजईया आदमी चाहिए। तय फिट हस तेकर बर प्रार्थना करत हव भारी बहुमत से जिताया।