Bilaspur Crime : प्री वेडिंग फोटो सूट कराने के बहाने बुलाकर कैमरा और बैग ले भागा युवक

बिलासपुर,29 मार्च । होटल कोटयार्ड मेरियाड में प्री वेडिंग फोटो सूट कराने के बहाने बुलाकर कैमरा चोरी करने का मामला सामने आया है। फोटोग्राफर ने घटना की शिकायत सिविल लाइन थाने में की है। इस पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर मामले को जांच में लिया है। तोरवा क्षेत्र के राधा कृष्णा मंदिर के पास रहने वाले मुकेश मेहेर फोटोग्राफर हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि गुरुवार की सुबह वे घर पर ही थे। इसी दौरान उनके मोबाइल पर अनजान नंबर से काल आया। फोन करने वाले ने उन्हें अपना नाम वासू बताया। उसने अपनी दीदी और होने वाले जीजा का प्री वेडिंग फोटो सूट करने की बात कही। इस पर फोटोग्राफर ने अपने मेहनताने की बात की। सौदा जमने पर वासू ने फोटो ग्राफर को होटल कोटयार्ड मेरियाड में बुलाया। उसने अपने मोबाइल से लोकेशन भी भेजा।

फोटोग्राफर अपना कैमरा और अन्य सामान लेकर होटल पहुंच गए। युवक ने होटल में कमरा दिखाया। इसके बाद उसने दीदी के तैयार होने की बात कहते हुए फोटोग्राफर को चाय नाश्ता करने के लिए कहा। इस पर फोटोग्राफर अपना कैमरा और अन्य सामान होटल के ही सोफे पर रखकर नाश्ता करते हुए चाय पीने लगा। इस बीच युवक अपने परिवार वालों से मिलकर आने की बात कहते हुए होटल से निकल गया। चाय नाश्ता करने के बाद फोटोग्राफर ने देखा की उनका कैमरा और अन्य सामान गायब है। उन्होंने होटल स्टाफ से पूछताछ की। साथ ही युवक के संबंध में जानकारी जुटाई।

होटल स्टाफ ने युवक के संबंध में जानकारी होने से इन्कार किया। साथ ही उन्हें होटल का सीसीटीवी फुटेज दिखाया। इसमें युवक सोफे से कैमरा और अन्य सामान लेकर जाते हुए दिखाई दे रहा है। इसके साथ ही उसके कार का नंबर भी सीसीटीवी कैमरे में स्पष्ट है। फोटोग्राफर ने घटना की शिकायत सिविल लाइन थाने में की है। इस पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।