अकाय की मम्मी बनने के बाद पहली बार Anushka Sharma ने शेयर की अपनी तस्वीर, यूजर बोले- भाभी भैया को समझाओ…

नई दिल्ली। एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के फरवरी में एक बार फिर किलकारी गूंजी है। ये कपल दूसरी बार पेरेंट्स बना। एक्ट्रेस ने लंदन में बेटे अकाय को जन्म दिया। मां बनने के बाद अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) सोशल मीडिया से थोड़ा दूर हो गई हैं और अपने बच्चों के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त गुजार रही हैं। इसी बीच अब 28 मार्च गुरुवार को अभिनेत्री ने अपनी एक फोटो शेयर की है। मां बनने के करीब डेढ़ महीने बाद अभिनेत्री ने अपना पहला पोस्ट साझा किया है।

अनुष्का शर्मा का पोस्ट

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर कि है, जिसमें वह व्हाइट शर्ट और ब्लू जींस में नजर आ रही हैं। इस फोटो में अभिनेत्री के चेहरे पर बड़ी-सी स्माइल भी देखने को मिल रही है।

फैंस कर रहे हैं एक्ट्रेस को मिस 

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के इस पोस्ट पर फैंस जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं। इतना ही नहीं कइयों का कहना है कि वह उन्हें आईपीएल में काफी मिस भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- भाभी भैया को बोले केकेआर से पंगा करे…मैदान में मनोरंजन की कमी हो रही है। दूसरे यूजर ने लिखा- स्टेडियम में आरसीबी को चीयर करने के लिए आपकी याद आ रही है। दूसरे यूजर ने लिखा- इतने दिनों के बाद आई हो। इसके अलावा कई यूजर्स ने उनकी इस पोस्ट पर रेड हार्ट इमोजी भी बनाए है।

लंदन में रह रही हैं अनुष्का

अनुष्का शर्मा पिछले तीन महीने से लंदन में हैं। उन्होंने बेटे अकाय को वहीं पर जन्म दिया। ऐसे में अब कहा जा रहा है कि वह जल्द अपने बच्चों के साथ भारत लौटेंगी।मविराट कोहली के लिए अनुष्का बेटे अकाय कोहली और बेटी वामिका कोहली के साथ लंदन से भारत वापसी करने वाली हैं। बता दें, विराट भी पत्नी की प्रेग्नेंसी के बाद लंबी छुट्टी पर चले गए थे, लेकिन आईपीएल के साथ उन्होंने वापसी की है।