बिलाईगढ़ :करोड़पति शिवा साहू की लग्जरी गाड़ियां जब्त, दो आरोपी हिरासत में

बिलाईगढ़,26 मार्च । रातों-रात करोड़पति बने शिवा साहू के मामलें में सरसींवा थाना ने बड़ी कार्रवाई की हैं। शिवा साहू के मकान से एक दर्जन से अधिक लग्जरी गाड़ियां जब्त की गई हैं। साथ उसके पिता और राईट हेंड कहे जाने वाले मिथलेश साहू को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही हैं।

दरसल सरसींवा थाना के अंतर्गत रायकोना गांव के रातो-रात बने करोड़पति शिवा साहू के घर से सरसींवा पुलिस ने महँगी व मोटरसाइकिल व एक दर्जन से अधिक लग्जरी गाड़ियां जब्त की हैं। इन गाड़ियों में बीएमडब्ल्यू , मर्सडीज सहित अन्य गाड़ियां शामिल हैं। पूर्व में शक्ति के रहने वाले सौरभ अग्रवाल ने शिवा पर 2 करोड़ रुपये का धोखाधड़ी करने के आरोप लगाते हुये थाने में शिकायत की थी। जिसके बाद पुलिस प्रशासन मामलें की जाँच में जुटा हुआ था।

यह भी पढ़े : KORBA :उद्योग मंत्री लखन लाल देवांगन के निवास में खूब मनी होली, जमा फाग का रंग

मामलें में कुछ दिन पहले ही एक और आरोपी को पकड़कर जेल भेजा गया हैं। ऐसे में अब रायकोना के रहने वाले एक युवक ने शिवा साहू के राईट हेंड मिथलेश साहू व उनके अन्य साथियों द्वारा उन्हें गाली-गलौच कर रिवाल्वर दिखाकर जान से मारने की धमकी देने की शिकायत की। जिसके बाद सरसींवा थाना व जिला पुलिस की टीम रायकोना दबिश दी। मौके से शिवा साहू के राईट हेंड मिथलेश साहू व उनके पिता को हिरासत में लिया और पूछताछ की जा रही हैं। हालाँकि पुलिस अब एक दर्जन से अधिक लग्जरी गाड़ियों को जब्त कर लिया है।

इधर मामलें में एसडीओपी विजय सिंह ठाकुर ने मीडिया को कई खुलासे किए।  खुलासे में बताया कि शिवा साहू और उनके माता- पिता के नाम पर जमीन खरीदी की है जिसका  दस्तावेज पुलिस के पास हैं। साथ ही साथ उनके अकाउंट और गाड़ियों को सीज किया गया हैं। फिलहाल पुलिस की ओर से यह कहा जा रहा कि शिवा साहू को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।