यहां शार्ट सर्किट से फटा मोबाइल, आग लगने से चार बच्चों की मौत

आग की चपेट में आकर मजदूर के चारों बच्चों की मौत हो गई और उन्हें बचाने के चक्कर में दम्पति भी झुलस गए।

मेरठ, 24 मार्च । जनपद में मोदीपुरम की जनता कॉलोनी में किराये के मकान में रह रहे मजदूर के घर में शनिवार की रात को शॉर्ट सर्किट से मोबाइल में धमाका हो गया और कमरे में आग लग गई। आग की चपेट में आकर मजदूर के चारों बच्चों की मौत हो गई और उन्हें बचाने के चक्कर में दम्पति भी झुलस गए।

मुजफ्फरनगर के सिखेड़ा गांव में रहने वाला मजदूर जॉनी अपनी पत्नी और चार बच्चों सारिका (10) , निहारिका (08), गोलू (06) और कल्लू (05) के साथ मोदीपुरम की जनता कॉलोनी में एक मकान में किराये पर रहता है।

होली के त्योहार को लेकर मजदूर अपनी पत्नी के साथ रसोई घर में पकवान बना रहा था। वहीं, चारों बच्चे बेड पर खेल रहे थे। कमरे में मोबाइल चार्ज पर लगा था तभी अचानक तेज धमाके के साथ आग लग गई। दम्पति जब तक किचन से कमरे में पहुंचते, आग ने विकरालरूप ले लिया और उसकी चपेट में चारों बच्चे आकर झुलस गये। बच्चों को बचाने के चक्कर में दम्पति भी झुलसे। सूचना पाकर पुलिस और फायर बिग्रेड पहुंची। राहत बचाव कार्य करते हुए झुलसे लोगों अस्पताल में भर्ती कराया। दो बच्चों को मौके पर ही मृत घोषित कर दिया गया था, जबकि दो बच्चों ने रविवार की सुबह के वक्त दम तोड़ा है।

थाना प्रभारी मन्नेश कुमार ने बताया कि बबीता की गंभीर हालत देखते हुए डॉक्टरों ने दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया है। जॉनी भी झुलस गया है। वहीं, इस हादसे में चारों बच्चों की मौत हो गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।