Chhattisgarh: महाराष्ट्र के कारोबारी ने भिलाई में फांसी लगाकर की आत्महत्या, 20 दिन से होटल में ठहरा था

भिलाई,24 मार्च । महाराष्ट्र के सांगली निवासी एक कारोबारी ने शनिवार की रात सुपेला के होटल वत्स में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। व्यापारी बीते तीन मार्च से होटल में ठहरा हुआ था। घटना का कारण अज्ञात है। सुपेला पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान सांगली निवासी गोविंद ताय्यप्पा पवार (41) के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि वह कारोबारी था। वह जब भी भिलाई आता था, हमेशा होटल वत्स में ही ठहरता था। वह बीते तीन मार्च से लगातार इसी होटल में ठहरा हुआ था। शनिवार की रात को उसने होटल के कमरे में फांसी लगा ली। कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। जिससे घटना का कारण पता चल सके। अभी तक घटना का कारण अज्ञात है। सुपेला पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़े : KORBA :SECL कुसमुंडा से डीजल चोरी करने वाले आरोपी गिरफ्तार….

पुलिस ने बताया कि भिलाई में एक होटल में महाराष्ट्र के एक कारोबारी ने आत्‍महत्‍या कर ली है। मृतक के पास मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान हो पाई है। मृतक का नाम गोविंद ताय्यप्पा पवार है और वो सांगली का रहने वाला है। पिछले 20 दिनों से इसी होटल में रुका हुआ था। प्राथमिक जांच में आत्‍महत्‍या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। वहींं मौके से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।