जिले में नगदी और अन्य वस्तुओं के अवैध परिवहन पर जांच एजेंसीज की कड़ी नजर,3 गाड़ियों से 11.54 लाख रुपए नगदी जप्त,पुलिस की कार्यवाही


फील्ड पर पुलिस और इंफोर्समेंट एजेंसीज की टीमें सक्रिय, जांच अभियान जारी

रायगढ़, 23 मार्च 2024/लोकसभा निर्वाचन 2024 के लिए लागू आचार संहिता के बीच रायगढ़ जिले में आज एसडीओपी खरसिया, आईपीएस श्री आकाश श्रीश्रीमाल एवम उनकी टीम द्वारा वाहनों की जांच के दौरान करीब 11 लाख 54 हजार रुपए धनराशि जप्त की गई है। एसडीओपी खरसिया आकाश , श्रीमाल से प्राप्त जानकारी अनुसार आज शाम जांच के दौरान 3 अलग अलग वाहनों से ये धनराशि जप्त की गई है। इसमें एक गाड़ी से 5 लाख रुपए, अन्य दूसरी गाड़ी से 3 लाख 50 हजार रुपए जप्त किए गए। वहीं एक अन्य गाड़ी से 3 लाख 4 हजार 693 रुपए मिले। वाहन चालकों से जब धनराशि के बारे में जानकारी मांगी गई, तो वे इसके संबंध में कोई दस्तावेज या जानकारी प्रस्तुत नही कर सके। जिसके पश्चात पुलिस टीम के द्वारा राशि को जप्त कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।
    लोकसभा आम निर्वाचन के लिए आदर्श आचार संहिता के प्रभावी होने के बाद से जिले में चौकसी बढ़ा दी गई है। कलेक्टर श्री कार्तिकेया गोयल ने सभी इंफोर्समेंट एजेंसीज के अधिकारियों को लगातार जांच अभियान चलाने के निर्देश दिए हुए हैं। एसपी श्री दिव्यांग पटेल ने पुलिस की टीमों को सघन जांच के लिए निर्देशित किया है। पुलिस के साथ दूसरी जांच एजेंसियों की टीम्स भी फील्ड पर सक्रिय हैं। नगदी एवम अन्य सामग्री के अवैध परिवहन पर लगातार नजर रखी जा रही है।