Raipur News :मुस्लिम राष्ट्रीय मंच युवा प्रकोष्ठ के रायपुर संभाग संयोजक बने इकराम जानू खान

रायपुर,23 मार्च । राष्ट्रीय सययोजक इंद्रेश कुमार के निर्देशानुसार प्रदेश सययोजक अफजल खान ने रायपुर संभाग का दायित्व इकाराम खान को सौंप है। आपको बता दें कि इकराम खान भाजपा के वर्तमान प्रदेश सदस्य और पूर्व मे रायपुर ग्रामीण एवं बेमेतरा जिला के प्रभारी भी रहे है। तरक्की की नई राह पर चल रहे संगठन मुस्लिम राष्ट्रीय मंच युवा प्रकोष्ठ” में इकराम जानू खान को एक बड़े ओहदे से नवाजा गया है। राष्ट्रीय मुस्लिम मंच आरएसएस की एक टीम है। तालीम, तहजीब, तरक्की की नई राह पर चल रहे संगठन “मुस्लिम राष्ट्रीय मंच युवा प्रकोष्ठ” में इकराम जानू खान को एक बड़े ओहदे से नवाजा गया है।

मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के अखिल भारतीय मार्गदर्शक इंद्रेश कुमार (आर.एस.एस,राष्ट्रोय कार्यकारिणी सदस्य) की अनुमति से मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के राष्ट्रीय संयोजक जनाब मो. अफजाल ने राष्ट्रोय संगठन मंत्री गिरीश जूयाल,युवा प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय संयोजक खुशोद रजाका की सहमती से युवा प्रकोष्ठ के प्रांत संयोजक अफजल खान ने छत्तीसगढ़ राज्य के सभी संभाग संयोजकों एवं सहसंयोजकों को नियुक्त किया है। इसी कड़ी में इकराम जानू खान कवर्धा निवासी को रायपुर संभाग का संयोजक बनाया गया है। रायपुर संभाग का संयोजक नियुक्त होने पर श्री खान के मित्रों एवं शुभचिंतकों ने उन्हें बधाई दी है।

यह भी पढ़े : CG News :होली त्योहार में अधिकारियों की कार्यपालिक मजिस्ट्रेट ड्यूटी लगाई

संगठान ने उनसे अपेक्षा की है कि वे मुस्लिम राष्ट्रीय मंच युवा प्रकोष्ठ द्वारा दिए गए दायित्व का निर्वाहन पूरी मेहनत, ईमानदारी से देश सेवा के लिए करेंगे।वहीं अंसारी ने संगठन के समस्त वरिष्ठ पदाधिकारियों का आभार व्यक्त करते हुए कहा है कि संगठन ने जिस अपेक्षा के साथ उन्हें यह जिम्मेदारी सौंपी है उस पर वह खरा उतरने की पूरी कोशिश करते हुए संगठन द्वारा दिए गए दिशा निर्देशों का पालन करते रहेंगे।