Crime News :5 वर्षीय मासूम के साथ कुकर्म, आरोपी पर मामला दर्ज, चॉकलेट दिलाने का दिया था झांसा

मुरैना। पांच साल के बालक को चॉकलेट दिलाने का झांसा देकर 17 साल का किशोर उसे मंदिर में ले गया, जहां मासूम बालक से कुकर्म कर डाला। पीड़ित बालक की बहन आई तो आरोपित वहां से भाग गया। पीड़ित बालक का पिता जब इस बात की शिकायत लेकर आरोपित के घर गया तो उसके स्वजनों ने लाठियों से पीट डाला।

ये है मामला

मामला बागचीनी थाना क्षेत्र के सांटा गांव का है। शुक्रवार की सुबह 11 बजे के करीब सांटा गांव के पांच साल के बालक को उसी के पड़ोस में रहने वाला 17 साल का आरोपित चॉकलेट दिलाने का झांसा देकर पास ही बने मंदिर में ले गया। उस समय मंदिर में कोई नहीं था, जहां बालक के साथ आरोपित ने कुकर्म कर डाला। उसी समय पीड़ित बालक की सात वर्षीय बड़ी बहन मंदिर में उसे देखते हुए आ गई। बालिका ने शोर मचाने का प्रयास किया तो आरोपित वहां से भाग गया। इसके बाद बालिका सीधे घर पहुंची और पिता को पूरी बात बताई। पिता मंदिर में आया तो पांच साल का मासूम बेसुध हालत में पड़ा मिला।

यह भी पढ़े : BREAKING:पर्यटकों की दो बस हसदेव नदी ब्रिज के नीचे गड्डे में,5 घंटे पर्यटक फैंसे रहे, पुलिस प्रशासन ने सकुशल बाहर निकाल रवाना किया

आरोपित पर मामला दर्ज

पीड़ित बालक के पिता ने नईदुनिया को बताया कि आरोपित ने पहले उसकी बेटी को बहला फुसलाकर अपने साथ ले जाने का प्रयास किया था, लेकिन सात साल की बेटी ने साथ जाने से मना कर दिया, इसके बाद वह पांच साल के बेटे को ले गया। इस बात की शिकायत लेकर वह आरोपित के घर पहुंचा तो आरोपित के साथ उसकी दादी, मां ने लाठियों से उसकी पिटाई कर दी। इस मामले में बागचीनी पुलिस ने नाबालिग आरोपित पर केस दर्ज किया है।