Lok Sabha Election से पहले क्राइम ब्रांच पुलिस की बड़ी कार्रवाई, अवैध भांग की फैक्ट्री में मारा छापा, भारी मात्रा में भांग किए जब्त

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) की तारीखों का ऐलान हो गया है। जिसके मद्देनजर पुलिस प्रशासन भी सख्त हो गया है। शहर के सभी चौक चौराहों पर नजर रखी जा रही है साथ ही वाहन चेकिंग भी की जा रही है। इसी के मद्देनजर लोकसभा चुनाव से पहले क्राइम ब्रांच इंदौर और मल्हारगंज पुलिस की बड़ी कार्रवाई की है। जहां उन्होंने अवैध भांग की फैक्ट्री में छापा मारा है। जहां अवैध रूप से भांग की फैक्ट्री पकड़ी है। जहां आरोपियों के कब्जे से भारी मात्रा में भांग जब्त किए हैं।

बता दें कि लोकसभा चुनाव से पहले क्राइम ब्रांच इंदौर और मल्हारगंज पुलिस की बड़ी कार्रवाई की है। जहां उन्होंने अवैध भाँग की फैक्ट्री पकड़ाई। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 110 किलो सुखी भाँग और 20 किलो गीली भाँग सहित भाँग पीसने की मशीन जब्त किया है।

पूछताछ मे बताया कि आरोपी इंदौर शहर में अवैध मादक पदार्थ की तस्करी करते थे इतना ही नहीं ये आरोपी इन्दौर शहर में युवाओं और अपराधियों को भाँग की बिक्री भी करते थे। फिलहाल इस मामले में पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी हुई है।