मोदी को आईना भेजने वाले भूपेश को अब कांग्रेसी दिखा रहे आईना : भाजपा

रायपुर,19 मार्च । भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष व पूर्व विधायक शिवरतन शर्मा ने राजनांदगाँव में कांग्रेस के आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में पूर्व जिला पंचायत सदस्य सुरेंद्र दाऊ द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के सामने कांग्रेस के शासनकाल को लेकर खरी खोटी सुनाए जाने पर तीखा कटाक्ष किया है। उन्होंने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले सत्ता-मद में चूर तत्कालीन मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आईना भेजकर जिस राजनीतिक अशिष्टता का परिचय दिया था, अब इस लोकसभा चुनाव से पहले उन्हीं भूपेश बघेल को कांग्रेस के एक नेता ने आईना दिखाया है।

यह भी पढ़े : प्रधान पाठक, सरपंच, उप सरपंच, SMC के अध्यक्ष एवं सदस्य गण एवं ग्रामीण पालकगण पूर्ण न्योता भोज में हुए सम्मिलित

भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष शर्मा ने चुटकी लेते हुए कहा कि समय का चक्र हमेशा घूमता है और अपना बोया खुद को ही काटना पड़ता है। कांग्रेस के कार्यकर्ता सम्मेलन में एक दाऊ ने सच बोलकर दूसरे दाऊ को ऐसा आईना दिखाया है कि रायपुर से उम्मीदवारी की चर्चा से डरकर राजनांदगाँव भागे भूपेश बघेल अब राजनांदगाँव से भागे-भागे रायपुर आने के लिए विवश हो रहे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री बघेल को अब तो इस सच का सामना करना ही होगा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के पाँच साल के शासनकाल में कार्यकर्ता घुटते-दबते रहे और अब खुलकर बोल रहे हैं। आंतरिक लोकतंत्र की दुहाई देते नहीं अघाती कांग्रेस की विडंबना देखिए कि सच बोलने वाले दाऊ पर ही अब अनुशासनहीनता की तलवार लटकाई जा रही है! यही कांग्रेस का असली राजनीतिक चरित्र हैं जहाँ सच बोलने वालों को किनारे कर उनके राजनीतिक जीवन पर ग्रहण लगा दिया जाता हैं।