गवर्नमेंट कॉलेज कोरबा के पूर्व अध्यक्ष व वरिष्ठ अधिवक्ता दो बार के निर्दलीय पार्षद अब्दुल रहमान ने किया भाजपा प्रवेश

कोरबा,18 मार्च । लोकसभा क्षेत्र कोरबा में पार्टी की ताकत बढ़ाते हुए दो बार के निर्दलीय पार्षद अब्दुल रहमान ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ भाजपा में प्रवेश किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि अपने क्षेत्र के लिए समर्पण और लोगों के साथ दुख-सुख की हर घड़ी में खड़ा रहने का ही परिणाम रहा, जो दो बार उन्होंने मुझे अपना जनप्रतिनिधि चुना। यही विचारधारा भाजपा की भी है, जिसमें लोकहित और देश विकास का विश्वास झलकता है। यही वजह है जो उन्होंने भाजपा के विश्वास को थामकर अपने प्रयासों को गति प्रदान करने यह निर्णय लिया है।


रविवार देर शाम डॉ राजेंद्र प्रसाद नगर फेस-2 में भारतीय जनता पार्टी के कोसाबाड़ी मंडल द्वारा कार्यकर्ता अभिनंदन सम्मेलन आयोजित किया गया। सम्मेलन के दौरान बड़ी संख्या में कांग्रेस और अन्य दलों के पदाधिकारियों ने भाजपा में प्रवेश लेकर पार्टी में निष्ठापूर्वक सेवा का संकल्प लिया। इस अवसर पर कोरबा लोकसभा की प्रत्याशी सरोज पांडेय एवं केबिनेट मंत्री लखन देवांगन के नेतृत्व में शासकीय इंजीनियर विश्वेसरैया स्नातकोत्तर महाविद्यालय (ईवीपीजी कॉलेज) के पूर्व अध्यक्ष, दो बार के निर्दलीय पार्षद एवं अधिवक्ता अब्दुल रहमान ने भी अपने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ में सदस्यता लेकर भाजपा में प्रवेश किया। इस अवसर पर पंडित रविशंकर शुक्ल नगर के पार्षद श्री रहमान ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सारा देश, मुख्यमंत्री विष्णुदेव के मार्गदर्शन में संपूर्ण छत्तीसगढ़ प्रगति के पक्ष पर तेजी से बढ़ रहा है और इसी कड़ी में कैबिनेट मंत्री लखनलाल देवांगन क्षेत्र और प्रदेश विकास के प्रति कृतसंकल्पित होकर कार्य कर रहे हैं।

यह भी पढ़े : कुसमुण्डा पुलिस द्वारा लगातार डीजल, कबाड़ व अवैध कारोबारियों के विरूद्ध कार्यवाही जारी

श्री रहमान ने कहा कि केंद्र और राज्य में काबिज लोकहितैषी सरकार के कार्यों से प्रेरित होकर ही उन्होंने अपने वार्ड और क्षेत्र के अच्छे कल और जन कल्याण के लिए भाजपा की राह पर चलने का निर्णय लिया है। इस सम्मेलन को कोरबा शहर विधायक एवं प्रदेश के उद्योग और श्रम मंत्री लखनलाल देवांगन ने ने संबोधित करते हुए पार्षद श्री रहमान और उनके समर्थकों का भाजपा प्रवेश पर स्वागत-अभिनंदन किया। श्री देवांगन ने कहा कि इतनी अधिक संख्या में लोग कांग्रेस को छोड़कर भाजपा में आ रहे हैं, इससे स्पष्ट है कि पीएम नरेंद्र मोदी की योजनाएं जन-जन तक पंहुच रही हैं। लोगों को पता है कि देश का विकास कोई कर सकता है तो वह भाजपा की सरकार ही कर सकती है। आने वाले वर्षों में कांग्रेस पूरी तरह से विलुप्त हो जाएगी। उन्होंने प्रवेश करने वाले सदस्यों का स्वागत कर चुनाव में भारतीय जनता पार्टी और कोरबा लोकसभा क्षेत्र की प्रत्याशी सुश्री सरोज पांडेय की ऐतिहासिक जीत के लिए प्रयास में जुट जाने का आह्वान किया।

इस कार्यक्रम में प्रमुख रुप से पूर्व विधायक ननकी राम कंवर, भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ राजीव सिंह, पूर्व अध्यक्ष प्रभारी अशोक चावलानी, पूर्व महापौर जोगेश लाम्बा, लाभार्थी योजना के प्रदेश सहसंयोजक व भाजपा प्रदेश मंत्री विकास महतो, गोपाल मोदी, संतोष देवांगन, हितानंद अग्रवाल, प्रफुल्ल तिवारी टिकेश्वर राठिया, संग पार्टी के महामंत्री विधानसभा संयोजक प्रभारी व मंडल अध्यक्ष एवं महामंत्री समस्त कार्यों के लिए निर्धारित किए गए प्रभारी विधानसभा तथा चुनाव संबंधित समस्त अपेक्षित पदाधिकारी गण मनोज शर्मा, हितानंद अग्रवाल, परविंदर सिंह सहित वरिष्ठ कार्यकर्ता गण उपस्थित रहे।