कोरबा : अचानक लापता हुआ विदेशी नस्ल का पालतू कुत्ता, मालकिन ने चोरी होने की जताई आशंका

कोरबा, 17 मार्च I कोरबा के दर्री थाना अंतर्गत एनटीपीसी कॉलोनी स्थित यमुना विहार से एक विदेशी नस्ल के कुत्ते की चोरी कर ली गई है। गोल्डन रिट्रीवर नामक विदेशी नस्ल के कुत्ते की चोरी 8 मार्च की शाम को हुई है। कुत्ते का नाम कोको है। कुत्ते की मालकिन किरण कुजूर ने दर्री थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई है। महिला का कहना है कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसके पालतू कुत्ते की चोरी कर ली गई है।

कुत्ते की मालकिन किरण कुजूर ने बताया कि मेरा पालतू कुत्ता का नाम कोको है और गोल्डन कलर का है। कुत्ता क्वार्टर यमुना विहार से घर के सामने से गुम हो गया है। महिला को आशंका है कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने पालतू कुत्ते को चोरी कर लिया है।

तलाश करने पर कुत्ते का नहीं मिला सुराग

महिला ने बताया कि कुत्ते का वजन लगभग 30 से 35 किलोग्राम है और लगभग 25 इंच गोल्डन रिट्रीवर है। कुत्ते की मालकिन का कहना है कि उसने कॉलोनी में कई बार खोजबीन की है। इसके अलावा आसपास के भी जगहों में तलाश कर लिया, लेकिन इसके बावजूद भी कुत्ते का पता नहीं चल पा रहा है।

बचपन से साथ था कुत्ता, अचानक हुआ लापता

किरण खजूर ने बताया कि उस कुत्ते को बचपन से बड़े प्यार से पाला है। वह परिवार की एक सदस्य की तरह ही था। उसकी हर बात मानता था। लेकिन अचानक लापता हो जाने के बाद उसे तकलीफ हुई है। इसलिए इसकी शिकायत उसने पुलिस से भी की है।

कोको की जानकारी मिलने पर दें सूचना

महिला ने लोगों से निवेदन किया है कि अगर उसका पालतू कुत्ता कोको किसी के पास मिल जाए या फिर कोई उसके बारे में जानकारी मिले तो उसे जरूर संपर्क करें या फिर इसकी सूचना दर्री थाना पुलिस को जरूर दें। इस मामले में दर्री थाना प्रभारी रूपक शर्मा ने बताया कि पालतू कुत्ता के चोरी होने की शिकायत की गई है। इस मामले की जांच की जा रही है।