Crime News :बालक के कत्ल की गुत्थी सुलझी, दो नाबालिग दोस्तों ने की थी वारदात

भोपाल। हनुमानगंज थाना इलाके में नवबहार सब्जी मंडी के खंडहरनुमा मकान में हुई 13 वर्षीय बालक की हत्या के मामले को पुलिस ने 24 घंटे के भीतर सुलझा लिया है। वारदात को बालक के दो दोस्तों ने अंजाम दिया था। पुलिस दोनों आरोपितों को अभिरक्षा में लेकर उनसे पूछताछ कर रही है।

हनुमानगंज थाना पुलिस के मुताबिक 13 वर्षीय अभय पुत्र राकेश बरैया मूलत: परासिया, जिला छिंदवाड़ा का रहने वाला था। वह मंगलवारा स्थित ओवरब्रिज के नीचे फुटपाथ पर परिवार के साथ रहता था। साथ ही वह हमउम्र दोस्तों के साथ मंडी में कचरा-पन्नी बीनने का काम करता था। गुरुवार सुबह अभय अचानक लापता हो गया था। स्वजन के साथ ही उसके साथी भी उसकी तलाश कर रहे थे।

यह भी पढ़े : Raipur News :गिरौदपुरी मेला में शामिल हुए मुख्यमंत्री विष्णु देव साय

इसी दौरान शुक्रवार शाम अभय को तलाशते हुए उसके दोस्त मंडी में बने इदरीश भाई के खंडहरनुमा मकान के अंदर पहुंचे। वहां अभय का खून से लथपथ शव पड़ा हुआ था। किसी ने धारदार हथियार से उसके गले व पेट में वार किए थे। इस मामले में पुलिस ने शुक्रवार को अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू की थी।

एक सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने एक बुजुर्ग आटो चालक से लंबी पूछताछ की थी, लेकिन हत्या के मामले में सुराग नहीं मिला था। इस बीच मुखबिर से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने अभय के दो नाबालिग साथियों को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ की, तो उन्होंने हत्या करना कुबूल कर लिया। दोनों किशोर नशे के आदी हैं। खंडहर में हुए विवाद के बाद उन्होंने अभय को मौत के घाट उतार दिया था।