जब छोटे से अभिषेक ने Amitabh Bachchan को लिखी थी चिट्ठी, शूटिंग पर बिजी बिग बी का दिल छू गए थे बेटे के ये शब्द

नई दिल्ली। बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों अपनी हेल्थ को लेकर चर्चा में हैं। उनके पैर की एंजियोप्लास्टी के लिए हॉस्पिटलाइज होने की खबर सामने आई थी। हालांकि, बिग बी ने इस खबर को फेक बताया। उन्हें अभिषेक बच्चन और सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के साथ क्रिकेट मैच का लुत्फ उठाते देखा गया। इस बीच अमिताभ का एक पुराना पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसमें पिता के नाम अभिषेक की लिखी चिट्ठी उन्होंने दिखाई थी।

अमिताभ को अमिषेक ने लिखी थी चिट्ठी

अमिताभ बच्चे अपने बेटे से अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। साल 2019 में अभिषेक द्वारा लिखी गई चिट्ठी को बिग बी ने शेयर किया था। यह तब की चिट्ठी थी, जब अभिषेक छोटे थे और अमिताभ शूटिंग के सिलसिले में अक्सर बाहर रहा करते थे। उन्होंने बेटे के खत की झलकियां शेयर करते हुए फेमस लाइन लिखी थी- पूत सपूत तो क्यों धन संचय, पूत कपूत तो क्यों धन संचय।

यह भी पढ़े : जापान में RRR का स्पेशल शो, शामिल होंगे SS राजामौली, 60 सेकंड में बिक गए सारे टिक्ट्स और फिर…

‘आपकी मुस्कान के लिए प्रार्थना कर रहा हूं’

इस लेटर में अभिषेक ने लिखा था, ‘डार्लिंग पापा, आप कैसे हैं? मैं आपको बहुत याद करता हूं। आप जल्दी वापस आ जाओ, मैं आपकी मुस्कान के लिए प्रार्थना कर रहा हूं। आप परेशान मत होना, मैं मम्मी, श्वेता दीदी और घर का ख्याल रख रहा हूं। आई लव यू पापा। आपका डार्लिंग बेटा अभिषेक।’

उनके जैसी शख्सियत सदी में एक बार आती है

अभिषेक बच्चन कई मौकों पर अपने पिता की तारीफ कर चुके हैं। एक इंटरव्यू में अभिषेक ने कहा था कि उनके जैसी शख्सियत सदी में एक बार ही आती है। उनके जैसा स्टारडम रखने की महत्वकांक्षा नहीं रख सकता।