Crime News: दूध लेने गई 15 वर्षीय बच्ची के साथ डेयरी संचालक ने की अश्लील हरकत

इंदौर। एरोड्रम थाना पुलिस ने 15 वर्षीय लड़की की शिकायत पर दूध डेयरी संचालक मनीष गुर्जर के खिलाफ छेड़छाड़, धमकी, पाक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। बच्ची बुधवार दोपहर दूध लेने गई थी। आरोपित काम के बहाने बच्ची को ले गया और अश्लील हरकत की। उसने धमकाया और कहा कि सीसीटीवी कैमरे में रिकार्डिंग कर ली है। घरवालों को बताने पर वीडियो वायरल कर बदनाम कर देगा। जब पीड़िता के स्वजन इसकी शिकायत लेकर मनीष के घर पहुंचे तो मनीष के घरवालों ने पीड़िता के स्वजन के साथ ही मारपीट कर दी।

युवती को इंजेक्शन लगाने वाला आरोपित फरार

इंदौर। धान गली में युवती को इंजेक्शन लगाकर भागे बदमाश की पहचान हो गई है। आरोपित युवती का परिचित है और पूर्व से परेशान कर रहा था। गुरुवार को पुलिस ने उसके घर छापा मारा, लेकिन फरार हो गया। एसीपी हेमंत चौहान के मुताबिक, मल्हारगंज क्षेत्र निवासी 22 वर्षीय युवती को उस वक्त इंजेक्शन लगाया था जब वो बहन के साथ घर जा रही थी।

पहले भी परेशान कर चुका है आरोपित

युवती बर्तन बाजार में काम करती है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपित किशोर कोरी की पहचान की है। उसके साथ दो युवक भी मौजूद थे। आरोपित शादीशुदा है और युवती को पहले भी परेशान कर चुका है। यह भी पता चला कि उससे रुपयों का लेनदेन था।