Wallah Habibi: रेत पर अलाया एफ ने बिखेरा हुस्न का जलवा, ‘वल्ला हबीबी’ का BTS क्लिप देख थम जाएंगी सांसें

नई दिल्ली। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर ‘बड़े मियां छोटे मियां’ (Bade Miyan Chote Miyan) रिलीज के लिए अपनी कमर कस रही है। टीजर और टाइटल ट्रैक के बाद रमजान के दौरान फिल्म का नया गाना ‘वल्ला हबीबी’ बीते दिन रिलीज किया गया। इसके साथ ही पहली बार ‘बड़े मियां छोटे मियां’ से एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर और अलाया एफ (Alaya F) का लुक रिलीज किया गया। ‘वल्ला हबीबी’ गाने में दोनों एक्ट्रेस ने जमकर बोल्डनेस का तड़का लगाया। गाने में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ को मानुषी छिल्लर और अलाया एफ ने बराबर की टक्कर दी।

अलाया को देख थम जाएंगी सांसें

‘बड़े मियां छोटे मियां’ के गाने ‘वल्ला हबीबी’ की एक बीटीएस क्लिप सामने आई है। सॉन्ग रिलीज के बाद एक्ट्रेस अलाया एफ ने ‘वल्ला हबीबी’ का बीटीएस क्लिप अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। ‘वल्ला हबीबी’ के शूट के दौरान ली गई फोटोज में अलाया एफ बेहद हॉट लग रही हैं। रेत में सिल्वर सीक्वेंस ड्रेस पहले पोज करती अलाया बेहद हॉट लग रही हैं।

वायरल हुआ ‘वल्ला हबीबी’

‘बड़े मियां छोटे मियां’ के गाने ‘वल्ला हबीबी’ की शूटिंग जॉर्डन में की गई है। कुछ वक्त पहले अक्षय कुमार ने टाइगर श्रॉफ के साथ अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लोकेशन की जानकारी दी थी। इसके साथ ही एक्टर ने फिल्म की शूटिंग खत्म होने का भी एलान किया था। चिल- चिलाती धूप में रेत के बीच ‘वल्ला हबीबी’ की सिनेमैटोग्राफी कमाल की है। ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का ये गाना देखने में बेहद खूबसूरत है। रिलीज के 20 घंटे के अंदर ही ‘वल्ला हबीबी’ को यूट्यूब पर 84 लाख (8 मिलियन) से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

कब रिलीज होगी फिल्म ?

‘बड़े मियां छोटे मियां’ में अलाया एफ के रोल की बात करें, तो एक्ट्रेस ग्लैमर से हटकर किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। फिल्म में अलाया ने एक हैकर का रोल निभाया है, जो अक्लमंद और टेक्नॉलजी से प्यार करने वाली लड़की है। ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में एलाया एफ की जोड़ी टाइगर श्रॉफ के साथ बनी है। फिल्म ईद के मौके पर 11 अप्रैल को थिएटर्स में रिलीज होगी।