तमन्ना भाटिया के साथ रिलेशन के बीच Vijay Varma का इस शादीशुदा एक्ट्रेस पर आया दिल, खुद किया बड़ा खुलासा

नई दिल्ली। बॉलीवुड के लव बर्ड्स तमन्ना भाटिया (Tamannah Bhatia) और विजय वर्मा (Vijay Varma) की जोड़ी फैंस को काफी अट्रैक्ट करती है। ‘लस्ट स्टोरीज 2’ के बाद से इनकी डेटिंग की खबरें सामने आईं, जिसके बाद फैंस में इस कपल को लेकर दीवानगी बढ़ने लगी। विजय और तमन्ना की जोड़ी बॉलीवुड के हॉट कपल्स में से एक मानी जाती है।

‘मर्डर मुबारक’ को लेकर चर्चा में विजय वर्मा

इन दिनों विजय फिल्म ‘मर्डर मुबारक’ को लेकर चर्चा में हैं। यह ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स की अपकमिंग मूवी है। सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ विजय वर्मा की रोमांटिक केमेस्ट्री इस मूवी में देखने को मिलेगी। इसका सिजलिंग ट्रेलर पहले ही जारी किया जा चुका है। फिल्म में विजय और सारा के अलावा 90 के दशक की लीडिंग एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) भी हैं।

इस एक्ट्रेस के प्यार में दीवाने हुए विजय वर्मा

विजय वर्मा ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म के प्रमोशन के साथ-साथ एक तरफा प्यार का भी खुलासा किया। यूट्यूबर सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में विजय ने अपने एक तरफा प्यार का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि करिश्मा कपूर के साथ उनकी अच्छी दोस्ती हो गई है। इसके पहले करीना के साथ ‘जाने जान’ में काम किया था। विजय ने कहा कि करीना को लेकर उनका फेटल अट्रैक्शन, वन साइडेड लव है। उन्होंने कहा कि करिश्मा कपूर के साथ हैंगआउट कर चुके हैं। उनके बीच अच्छी दोस्ती हो गई है।

इस दिन रिलीज हो रही ‘मर्डर मुबारक’

नेटफ्लिक्स पर मर्डर मुबारक 15 मार्च को रिलीज हो रही है।